Monday, July 8, 2024
HomeEntertainment NewsRanveer and Deepika: चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे...

Ranveer and Deepika: चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, दीपिका पादुकोण ने शेयर किया एक मजेदार वीडियो… 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer and Deepika: दीपिका पादुकोण आज देश की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हैं और उनकी फिल्मोग्राफी पर सरसरी नजर डालने से आपको पता चल जाएगा कि ऐसा क्यों है। बीते सालों में, दीपिका ने विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं और शैलियों में काम किया है, और हमेशा अपने अभिनय कौशल और स्पष्ट उपस्थिति से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं। उनकी सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक चेन्नई एक्सप्रेस की मीनाम्मा की भूमिका है।

मंगलवार को फिल्म की रिलीज के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, दीपिका पादुकोण ने एक मजेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह चेन्नई एक्सप्रेस के अपने फेमस डॅॅायलाग “कहां से खरीदी इतनी बकवास डिक्शनरी” पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं। उनके पति रणवीर सिंह उनकी मदद कर रहे हैं, जिन्होंने शाहरुख खान की पंक्तियों पर लिपसिंक किया, “ए मीनम्मा, मेरी डिक्शनरी में इम्पोसिबल का शब्द ही नहीं है।” कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो पर रणवीर सिंह की सबसे प्यारी प्रतिक्रिया थी, उन्होंने सुपरहिट फिल्म में अपनी पत्नी के काम की एक प्यारी समीक्षा की।

रणवीर सिंह ने लिखा

अपने सबसे जोरदार चीयरलीडर की ओर मुड़ते हुए, रणवीर सिंह ने लिखा, “थंगाबली! हा हा हा हा!। अब तक के सर्वश्रेष्ठ हास्य प्रदर्शनों में से एक! जब मैंने आपको मीनम्मा के रूप में देखा तो मैं दंग रह गया! चरित्र का स्वामित्व और शैली में महारत हासिल! नैना और लीला के समान वर्ष!। संदर्भ के लिए, दीपिका पादुकोण ने उसी वर्ष राम लीला (लीला के रूप में) और ये जवानी है दीवानी (नैना के रूप में) में भी काम किया।

 

अभिनेता के लिए कॉमेडी सबसे कठिन शैली

मजेदार वीडियो के साथ, दीपिका पादुकोण ने फिल्म में अपनी भूमिका और उससे जुड़ी यादों पर भी विचार किया। उन्होंने लिखा, “वे कहते हैं कि एक अभिनेता के लिए कॉमेडी सबसे कठिन शैली है। इसलिए, जब मुझे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की पेशकश की गई, तो मुझे पता था कि मेरे सामने एक कठिन चुनौती है। और जबकि मुझे मीनामा को खोजने में थोड़ा समय लगा, एक ऐसी प्रक्रिया जो बेहद अकेली और अक्सर डरावनी होती है, मैं आभारी हूं कि हम एक ऐसा चरित्र बनाने में सक्षम थे जो न केवल फिल्म का पर्याय है, बल्कि एक ऐसा किरदार है जिसे लगातार सम्मान मिलता रहता है।

रणवीर सिंह ने कहा कि जब हम दोनों ने मेरी न्यू रिलीज़ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी देखी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणवीर ने बताया कि दीपिका को फिल्म बहुत पसंद आई। “उसे यह बहुत पसंद आया, वास्तव में यह मेरे जीवन के सबसे यादगार और संतुष्टिदायक फिल्म देखने के अनुभवों में से एक था। मैं उसे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी दिखाने के लिए शनिवार की रात को ले गया। आखिरी लाइन में हम दोनों ही बैठे थे और मैंने इसे फिल्म में पहले ही देखा था इसलिए मैं वास्तव में सिर्फ उसकी प्रतिक्रिया के लिए वहां था और वह सिर्फ हंस रही थी, वह रो रही थी, वह ताली बजा रही थी, सीटियां बजा रही थी और कई बार मेरी ओर मुड़कर ‘ओह’ कह रही थी। तो हां, उनके साथ बैठकर उन्हें देखना मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा। उन्हें मुझ पर बहुत गर्व है और मैं इससे खुश हूं।

Also Read: Gyanvapi Survey: इमाम ने पकड़ा फीता तो हिंदू पक्ष ने जताई आपत्ति, कहा- जरूरत है तो सर्वे में और विशेषज्ञों को जोड़ें ASI

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular