Monday, July 8, 2024
Homeउत्तराखंडRickshaw driver murder case: गुच्चूपानी के झाड़ियों में रिक्शा चालक की मिली लाश, पुलिस की...

Rickshaw driver murder case: गुच्चूपानी के झाड़ियों में रिक्शा चालक की मिली लाश, पुलिस की हिरासत में सुपाड़ी किलर  

- Advertisement -

Rickhsaw driver murder case

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand)। बीते बुधवार इ-रिक्सा चालक की गुच्चूपानी के झाड़ियों में लाश मिटी थी। लाश मिलने के बाद से ही पुलिस की जाँच पड़ताल में लगी है। वहीं अब पुलिस के हाथ एक बड़ी कड़ी लगी है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार रिक्शा ड्राइवर को को मारने की झोपड़ी दी गयी थी। पुलिस द्वारा एक सुपाड़ी किलर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि सुपाड़ी किसने दी थी इसका पता अभी तक नहीं चला है।

सोमवार से था लापता 
मिली जानकारी अनुसार रिक्शा चालक का नाम मोहसिन है। मेहुवाला निवासी मोहसिन सोमवार से ही लापता था। तहकीकात के दौरान पता चला कि रविवार को फ़ोन से मोहसिन की रिक्सा बुक कराइ गयी थी, जिसके बाद मोहसिन ने शिमला बाईपास से 3 लोगों को रिक्सा में बैठाया था। वे उन युवक को लेकर गुच्चूपानी गया था।  तभी से मोहसिन लापता था।

आपसी रंजिश हो सकता है करना
पुलिस के अनुसार रिक्शा चालक की मौत का कारण आपसी रंजिश को माना जा रहा है। मोहसिन के सर पर पत्थर से हमला किया गया था। शुरुआती पड़ताल के दौरान पुलिस के हाथ कई बड़े सुराख़ लगे हैं जिसके आदर पर पुलिस इसको आपसी रंजिश का मामला मान रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी से भी पूछताछ की है। मिली जानकारी अनुसार मृतक की पत्नी उससे अलग रहती थी मगर कुछ दिन पहले वह साथ रहने लगी।

पुलिस ने सुपाड़ी किलरों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। सुपाड़ी किलर को सुपाड़ी देने वाले की जानकारी और सुपाड़ी देने के कारन की जानकारी नहीं है। हालांकि हत्या से जुड़े शाहरुख़ नमक एक व्यक्ति का भी पता चला है। अब पुलिस शाहरुख़ के तलाश में जुटी है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular