Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsAzamgarh News : सड़क हादसे ने खुशी को बदला मातम में, नवजात...

Azamgarh News : सड़क हादसे ने खुशी को बदला मातम में, नवजात बेटे से मिल कर लौट रहे पिता की सड़क हादसे में मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Azamgarh News : यूपी के आजमगढ़ जिले में एक परिवार की खुशियां चंद घंटों में तबाह हो गईं। जहां बेटे के जन्म के 24 घंटे के बाद ही पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। बेटे के जन्म की खुशी मनाने वह गांव जा रहा थे। गांव जाने के दौरान बाइक में एक मालवाहक वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह जिंदगी की जंग हार गए।

मौत की खबर ने बेटे के जन्म की खुशियां मातम में बदली

हादसे में पिता की मौत की खबर ने बेटे के जन्म की खुशियां मातम में बदल दी। खबर पाकर परिवार के लोग अस्पताल की की ओर दौड़ पड़े। वहीं मृतक के परिवार के करुण-क्रंदन से अस्पताल परिसर में मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गईं। जीयनपुर के जमीन मुहम्मदपुर गांव निवासी 24 वर्षीय संदीप कुमार शनिवार को अपनी ससुराल धनछुला गया था। वहीं मायके में ही उसकी पत्नी का प्रसव हुआ था।

दो बच्चों का पिता था संदीप

अपने नवजात बच्चे और पत्नी से मिल कर संदीप शनिवार देर शाम घर लौट रहा था। कैथौली-रजादेपुर मार्ग पर बड़ागांव के पास ही एक पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

संदीप की मौत की खबर घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। संदीप दो पुत्रों का पिता था। उसकी पत्नी भी बार-बार बेसुध हो जा रही है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Read more: अलीगढ़ में 7 अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज, समुदाय विशेष के अधिकारी ने गायों को डलवाया गाड़ी में, घटना कैमरे में कैद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular