Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoad Accident: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया ट्रक, 3 लोगों की मौके...

Road Accident: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया ट्रक, 3 लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

Road Accident: उत्तराखंड के प्रेमनगर से सेलाकुई जा रही रेत से लदी एक ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया है। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक(डंपर) चालक और उसमें सवार हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों सहसपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

4:30 में पुलिस को मिली सूचना

सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह 4:30 बजे प्रेमनगर थाने की पुलिस को सूचना मिली कि धूलकोट के जंगल में एक डंपर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया है। जिसमें डंपर चालक और हेल्पर की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन से शवों को निकाला।

पुलिस ने स्वजन को दी सूचना

घटना के संबंध में जानकारी जुटाने पर पता चला कि डंपर प्रेमनगर क्षेत्र में धर्मकांटे से रेत का तौल कराकर सेलाकुई की ओर जा रहा था। इस दौरान धूलकोट के में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया। पुलिस ने मृतकों के स्वजन को भी सूचित कर दिया गया है। मृतकों की पहचान इंतेजार और दिलशाद निवासी निवासी हसनपुर, थाना सहसपुर के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें:- Nainital: नैनीताल जाने से पहले जरुर पढ़ ले ये खबर, शहर में एंट्री पर लगसकता है प्रतिवंध

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular