Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: टायर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपए के नुकसान...

Roorkee News: टायर गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान, जाने पूरी खबर

- Advertisement -

Fire in Tyre Warehouse: रुड़की के मंगलौर हाईवे के पास पुरानी टायरो के गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग। आग लगते ही घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। बड़ी मेहनत मशक्कत के बाद दमकल टीम आग पर काबू पा सका। आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान होने का अनुमान है।

संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग

रुड़की के मंगलौर के मोहल्ला पठानपुरा निवासी राशिद का मंगलौर कोतवाली के पास पुराने टायरों के गोदाम है। कल देर रात करीब 12 बजे गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। गोदाम से आग की भयंकर लपटें उठती देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया।

लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान

सूचना मिलते ही गोदाम मालिक भी मौके पर पहुंच गया। दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह समय रहते आग पर काबू पाया। अन्यथा आग की लपटें आसपास स्थित आवासीय भवनों में तक पहुंच सकती थीं।

आग के कारण लाखों रुपए के नुकसान का होने का अनुमान है। हालांकि अब तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। दमकल की टीम आग लगने की वजह का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- Headache: अब बिना दवाइयों के सिर दर्द होगा खत्म, अपनाएं ये घरेलू उपाय

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular