Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले...

Roorkee News: रुड़की में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, कई लोग गंभीर रुप से घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Roorkee News: रूड़की के ग्राम कान्हापुर में आज पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को रुड़की के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में एक पक्ष के घायल बिजेंद्र का कहना है कि कान्हापुर ग्राम में रविदास मंदिर के सामने उसकी पुश्तेनी जमीन और मकान है।

विपक्षी लोगों ने जमकर की मारपीट

जिसमें गाँव के ही कुछ दबंग लोगों के द्वारा जबरन गोबर और गंदगी डालते हैं। उन्होंने कहा कि आज भी इसी बात को लेकर विपक्षी लोगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इन लोगों के द्वारा झगड़ा किया जा चुका है। उन्होंने पुलिस से इंसाफ दिलाने की माँग की है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये लोग दबंगई दिखाते हुए जबरन जमीन पर कब्जा करना चाह रहे है और उनके द्वारा खाली जमीन में कूड़ा करकट डाला जा रहा है।

चार लोग गंभीर रूप से घायल

आज सुबह जब इन्हें रोका गया तो 8-10 लोगों ने मिलकर हमला कर दिया है। जिसमें चार लोग गंभीर घायल हुए है। उन्होंने कहा कि वह पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग करेंगे।

ALSO READ: UP News: रक्षाबंधन के अवसर पर CM योगी का बहन-बेटियों को खास तोहफा, कन्या सुमंगला योजना की राशि को बढ़ाने की घोषणा, बच्चियों ने मुख्यमंत्री के कलाई पर बांधी राखी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular