Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडRoorkee News: किसानों के करोड़ों रुपए बकाया भुगतान को लेकर खानपुर विधायक...

Roorkee News: किसानों के करोड़ों रुपए बकाया भुगतान को लेकर खानपुर विधायक शुगर मिल पर दिया धरना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Roorkee News(रूड़की): रूड़की (Roorkee) की  इकबालपुर शुगर मिल पर आज खानपुर विधायक उमेश कुमार ने अपने समर्थकों और किसानों के साथ धरना प्रदर्शन किया और मिल प्रबंधन को कड़े शब्दो में चेताया। उन्होंने कहा कि मिल प्रबंधन पिछले कई सालो से किसानों का करोड़ों रुपए दबाए बैठे है। जिसका भुगतान बहुत जल्दी किया जाए वरना मिल के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

1 हफ्ते के अंदर ढाई करोड़ का भुगतान करने की मांग

खानपुर विधायक उमेश कुमार ने मिल प्रबंधन को फटकार लगाते हुए कहा कि किसानों की अनदेखी अब बर्दाश्त नहीं होगी। उसके लिए उन्हे चाहे जिससे टकराना पड़े वो गुरेज नहीं करेंगे। वहीं मिल प्रबंधन ने लिखित में आश्वासन दिया कि उनकी भूमि जो अधिग्रहण की गई है। उसका मुआवजा लगभग 50 करोड़ आएगा उससे प्राथमिकता के आधार पर भुगतान स्थानीय किसानों का ही किया जाएगा। एक हफ्ते के भीतर ढाई करोड़ का भुगतान किया जाएगा। प्रबंधक द्वारा लिखित आश्वासन  के बाद विधायक उमेश कुमार ने धरना समाप्त किया।

Also Read: Kedarnath Heli Service Booking: आज से शुरू हई 13 मई की हेली सेवा के लिए बुकिंग, यहां करें रजिस्ट्रेशन

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular