Tuesday, June 25, 2024
HomeCrime NewsRoorkee News: बैंककर्मी का शव मिलने पर परिजनों का हंगामा, दोस्तों पर...

Roorkee News: बैंककर्मी का शव मिलने पर परिजनों का हंगामा, दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Ruckus of relatives on getting the dead body of bank worker) आज सुबह लापता बैंककर्मी का शव मिलने से परिवार वालों ने कोतवाली में पहुंचकर जमकर हंगामा किया। मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है।

खबर में खास:-

  • बैंककर्मी का शव मिलने से परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा
  • आज सुबह शव को गंगनहर झाल से बरामद किया

शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा

रुड़की से एक मामला सामने आया है। जहां गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मतलबपुर से लापता एक बैंककर्मी का शव मिला है। पुलिस ने शव को आसफनगर झाल से बरामद किया है। वहीं, युवक पिछले चार दिनों से लापता था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया है। बता दें, परिजनों ने इस मामले में हत्या की आशंका जताई है। इसके साथ ही मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने पोस्टमॉर्टम हाउस के साथ ही कोतवाली में पहुंचकर हंगामा किया।

आज सुबह शव को गंगनहर झाल से बरामद किया

परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया है कि तीन बैंक कर्मियों ने मृतक बैंक कर्मी विक्रम सैनी को फोन कर घर से बुलवाया था। जिसके बाद मृतक की बाइक देर शाम को गंगनहर के किनारे मिली थी। और आज सुबह शव को गंगनहर झाल से बरामद किया गया है। वही एसपी(SP) देहात स्वप्नकिशोर सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल सभी पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

Also Read: Bageshwar News: दूसरे दिन भी पैराग्लाइडिंग कर रहे पाइलटों ने दिखाया अपना हुनर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular