Wednesday, July 3, 2024
HomeमनोरंजनRula Deti Hai Song Released करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ऑन...

Rula Deti Hai Song Released करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने लगाई आग, रिलीज हुआ ‘रुला देती है’

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Rula Deti Hai Song Released: हाल ही में करण और तेजस्वी का एक गाना सामने आया है-‘रुला देती है’ गाना रिलीज होते ही करण-तेजस्वी फैंस के बीच वायरल हो चुका है। टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Bigg Boss Winner Tejashwi Prakash) की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

 

अब घर के बाहर भी दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। अब बता दें कि हाल ही में करण और तेजस्वी का एक गाना सामने आया है-रुला देती है (Rula Deti Hai Song) बता दें कि गाना रिलीज होते ही करण-तेजस्वी फैंस के बीच वायरल हो चुका है। इस गाने को यासर देसाई ने अपनी आवाज दी है वहीं देसी म्यूजिक फैक्ट्री के आफीशियल यूट्यूब से गाना रिलीज किया गया है। करण और तेजस्वी दोनों ने इस गाने को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

(Rula Deti Hai Song Released)

करण ने फैंस को बताया कि गाना रिलीज हो चुका है। इसी के साथ ही इस गाने का क्लिप शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि रुला देती है हमेशा मेरे लिए बहुत स्पेशल सॉन्ग होगा. मेरे दिल के सबसे करीब। मैं सच में चाहता हूं कि आप लोग इस गाने को दिल से देखें। इस गाने में दिखाए गए इमोशन्स फील करें।

हम सब आपके फीडबैक्स के इंतजार में हैं। शुक्रिया आपके इतने सारे प्यार के लिए। करण संग काम करने को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने बताया था कि करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है, वे भी इंतजार कर रहे होंगे कि हम एक साथ कब काम करेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि रूला देती है के जरिए हम फैंस से मिलने आ रहे हैं।

(Rula Deti Hai Song Released)

Also Read : Ponniyin Selvan Release Date ऐश्वर्या राय बच्चन की मच अवेटेड ‘पोन्नियन सेलवन’ की रिलीज डेट का ऐलान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular