Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsShahjahanpur Road Accident: भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर,...

Shahjahanpur Road Accident: भीषण सड़क हादसा! ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर, 12 लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक ऑटो को तेज गति से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया है। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। सूचना के अनुसार ये घटना अल्हागंज जलालाबाद नेशनल हाईवे पर हुई। टैक्सी में सवार सभी लोग गंगा स्नान के लिए जा रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हो गया।

मची चीख की पुकार

सूचना के अनुसार शाहजहांपुर फर्रुखाबाद मार्ग पर अल्हागंज थाना क्षेत्र के सुखी गांव के पास ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 3 महिलाएं, 1 बच्चा और 8 पुरुष शामिल हैं। ये सभी थाना मदनापुर क्षेत्र के धम गड़ा गांव के रहने वाले हैं और आज पौष पूर्णिमा के मौके पर ढाई  घाट घटियाघाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। इसी दौरान घटना ये घटना घट गई और वहां चीख की पूकार मच गई।

ग्रामीणों की सूझबूझ से पकड़ा गया ट्रक ड्राइवर

ट्रक ऑटो को टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका और ड्राइवर वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को पीछा करते हुए 12 किमी की दूरी पर पकड़ा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घटना स्थल पर पहुंची। घटना का जायजा लेकर पुलिस ने सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: 

UP News: ताजगंज में धार्मिक स्थल के करीब नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

Krishna Janmabhoomi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में नया मोड़, गर्भगृह को लेकर नई अर्जी दाखिल, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular