Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking Newsदेवर ने भाभी और भतीजी को चाकू मारकर किया घायल, खुद भी...

देवर ने भाभी और भतीजी को चाकू मारकर किया घायल, खुद भी खाया जहर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shravasti : श्रावस्ती (Shravasti) में भाभी और भतीजी को देवर की बात को ना सुनना उस समय भारी पड़ गया । जब देवर के द्वारा खाना बनाने मे काम आने वाला तेल भाभी से किसी काम के लिए माँगा गया । तेज ना मिलने से नाराज देवर के द्वारा भाभी और भतीजी पर चाकुओं से कई वार करके उन्हें घायल कर खुद भी विषैला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश किया गया।

क्या है पूरा मामला

यह मामला श्रावस्ती जिले के हरदत्त नगर थाना क्षेत्र के राम पुर गांव से सामने आई है । जहां के रहने वाले एक परिवार की मां बेटी पर देवर उस समय काल बनकर चाकू लेकर टूट पड़ा जब मां अपनी बेटी के साथ अपने कमरे में लेटी हुई थी। तभी देवर के द्वारा दरवाज़े की कुंडी को खटखटाया गया । मां के द्वारा जैसे ही दरवाजे को खोला गया हो वैसे ही देवर के द्वारा पहले तो मां को चाकू से गोद कर घायल कर दिया गया।

उसके बाद मां को बचाने दौड़ी बेटी के गले पर चाकू से वार करके उसकी लगा को काट दिया गया, मिली जानकारी के अनुसार घर में रहने वाले परिवार के पुरुष प्रदेश के अन्य जिलों में रहकर घर के गुजरे के लिए मेहनत मजदूरी करते है ।

यहां घर पर करीब 27 साल के देवर मारूफ के साथ मां बेटी रहती है, घायल मां बेटी के अनुसार देवर के द्वारा खाना बनाने मे इस्तेमाल होने वाला तेल किसी काम के लिए माँगा गया था ,जिस दौरान तेल देने मे देर होने पर देवर के द्वारा मां बेटी पर चाकू से से वार करके उन लोगो घायल कर दिया गया है।

अस्पताल में कराया भर्ती

वही अगर स्थानीय लोगों और पुलिस की बात करें तो पारिवारिक कलह के चलते देवर के द्वारा मां और बेटी दोनों पर चाकुओं से वार करके उन्हें घायल किया गया है। उसके बाद खुद भी विषैला पदार्थ खाकर अपनी जान देने की कोशिश की गई। हालांकि सूचना पर पहुंची जिले की हरदत्त नगर गिरन्ट पुलिस के द्वारा घायल मां बेटी के साथ बेहोशी की हालत में पड़े मिले ।

वही श्रावस्ती के अपर पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया की बेटी यानी की भतीजी की तहरीर पर पुलिस के द्वारा 27 साल के देवर मारूफ पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाई शुरू कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular