Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsShravasti Crime News : कलयुगी सनकी बेटे ने पिता के ऊपर किया...

Shravasti Crime News : कलयुगी सनकी बेटे ने पिता के ऊपर किया धारदार हथियार से हमला, पैसे देने से किया था इंकार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shravasti Crime News श्रावस्ती : श्रावस्ती (Shravasti Crime News) से बाप – बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहाँ कलयुगी बेटे ने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या है पूरा मामला

दरसल, यह मामला श्रावस्ती के गिलौला थाना क्षेत्र के मनसुखा गाव के मजरा हड्डिल्ला का है। जहाँ कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी लगने से पिता गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने बताया कि बेटा दिमाग से थोड़ा सनकी है। वह रोज शराब पीकर घर आता था और पिता से पैसे मांगता था।

आरोपी के भाई ने दी जानकारी

आरोपी के भाई ने जानकारी देते हुए कहा कि रोज की तरह कल रात में भी वह बाहर से शराब पीकर घर आया और पिता से पैसे मांगे। लेकिन पिता ने उसे पैसे देने से मना कर दिया। जिससे उसे गुस्सा आया और उसने पिता के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया।

परिजनों ने गंभीर हालत में पिता को CHC गिलौला हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन वहा डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देख ट्रामा सेंटर रेफर किया।

फ़िलहाल, घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वही घायल का इलाज श्रावस्ती के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

Also Read – CM Janata Darbar : सीएम ने जनता दरबार मे सुनी सैकड़ो फरियादियो की फरियाद, न्याय का दिलाया भरोसा 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular