Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनSitapur News: काल बनी रोडवेज बस, बेकाबू बस ने आधा दर्जन को...

Sitapur News: काल बनी रोडवेज बस, बेकाबू बस ने आधा दर्जन को रौंदा, 3 लोगों की मौके पर मौत

- Advertisement -

(Sitapur News: Roadways bus became obsolete, uncontrollable bus trampled half a dozen): उत्तरप्रदेश के सीतापुर जिले में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर सर्विस लेन में जा घुसी। जिससे वहां ठेला लगाए व सामान खरीद रहे कई लोग घायल हो गए और मौके पर अफरा तफरी का महौल बन गया। जानकारी मिलते ही पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। इस दौरान घायलों को सीएचसी ले जाया गया। लोगों के मुताबिक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद लोग सहमे नजर आए।

  • तेज रफ्तार अनियंत्रित बस डिवाइडर से टकराकर सर्विस लेन में जा घुसी
  • मौके पर अफरा तफरी का महौल बन गया
  • हादसे में 3 लोगों की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने पारस कुमार पुत्र किसुन कुमार निवासी खरगापुर थाना कमलापुर, राजू पुत्र परवेश निवासी पतारा कला थाना कमलापुर तथा एक अज्ञात महिला को मृत घोषित कर दिया। वही रामप्रसाद पुत्र भरोसे निवासी मधवापुर थाना कमलापुर, अमन गुप्ता पुत्र जगदीश गुप्ता निवासी कमलापुर, जगरानी पत्नी प्यारे निवासी ककैया पारा थाना कमलापुर गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों में जगरानी तथा रामप्रसाद को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं अमन गुप्ता का इलाज सीएससी सिधौली में जारी है।

शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इतना ही नही अज्ञात शव की शिनाख्त के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए सीओ सिधौली ने भी 3 लोगों की मौत की पुष्टि की है।

ALSO READ: Hamirpur News: बेटे और पुत्र ने कुल्हाड़ी से काटकर अधेड़ की निर्मम हत्या, मचा हड़कंप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular