Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडSitarganj: सितारगंज में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान...

Sitarganj: सितारगंज में भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान चलाकर दिया संदेश

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Sitarganj: सितारगंज विधानसभा के केशव नगर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के परिसर में सितारगंज भाजपा युवा मोर्चा के मंडल  प्रभारी सचिन शर्मा के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण किया गया। सरस्वती शिशु मंदिर के परिसर में कार्यकर्ताओं द्वारा परिसर मैं स्वच्छता अभियान चलाकर स्वच्छ भारत का संदेश दिया तथा छायादार व फलदार वृक्ष लगाए गए।

कार्यकर्ताओं ने दिया प्रकृति का संदेश

वही इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्वच्छ प्रकृति का संदेश देते हुए वृक्षारोपण को सितारगंज मंडल प्रभारी सचिन शर्मा ने कहा कि सिर्फ वृक्ष लगाकर औपचारिकता पूरी नहीं करनी है। बल्कि रोपित  वृक्षों का संरक्षण भी करना है। वृक्षों को रोककर ऐसे ही ना छोड़े इस प्रकृति को बचाने के लिए प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि अधिक से अधिक वृक्षारोपण किया जाए और रोपित वृक्षों का संरक्षण किया जाए।

प्रत्येक नागरिक को एक-एक वृश्र लगाना चाहिए- मंडल अध्यक्ष नवीन भट्ट

इस दौरान सितारगंज मंडल अध्यक्ष नवीन भट्ट निराला ने कहा कि प्रत्येक शुभ कार्य से पहले प्रत्येक नागरिक ने कम से कम एक वृक्ष लगाना चाहिए। धरा में लगातार वृक्ष कम हो रहे हैं इसी लिए भाजपा युवा मोर्चा द्वारा लगातार वृक्षारोपण किया जा रहा है इस दौरान कार्यक्रम में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

ALSO READ: Chardham Yatra 2023: चारधाम यात्रा के लिए आए श्रद्धालुओं की हृदय गति रुकने से मृत्यु, अब इतने लोगों ने गंवाई जान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular