Sunday, July 7, 2024
HomeEntertainment NewsSonu Nigam: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम पहुचें टिहरी झील, झील में बोटींग कर...

Sonu Nigam: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम पहुचें टिहरी झील, झील में बोटींग कर कही ये बात..

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Sonu Nigam(सोनू निगम): बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम बांध  देखने टिहरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने झील में बोटिंग और पैरा-सेलिंग का आनंद उठाया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि टिहरी बांध की झील एडवेंचर स्पोर्ट्स के लिए बहुत अच्छी जगह है। इसको और प्रमोट करने की जरूरत है। सोनू निगम ने कहा कि फिल्म शूटिंग के लिए भी यह बेहतर डेस्टिनेशन बन सकता है।

सिंगर को देख प्रशंसक हुए खुश

सोनू निगम को अपने बीच देख कर उनके प्रशंसक और बोट संचालक काफी खुश नजर आए। सिंगर ने झील में स्पीड बोटिंग और पैरा-सेलिंग का आनंद उठाया। उन्होंने बताया कि मसूरी में एडवेंचर स्पोर्ट्स के बारे में पूछने के बाद वह टिहरी झील आए हैं। बांध की विशाल झील देखकर वह काफी मन मुग्ध दिखें।

सोनू निगम ने फिर आने का किया वादा

उत्तरायणी भागीरथी समिति के अध्यक्ष ने बताया कि सिंगर ने फिर आनें का वादा किया है। सोनू निगम ने बोटिंग करने के बाद झील किनारे बने रेस्तरां में पहाड़ी व्यंजनों का आनंद उठाया। निगम ने कहा कि पहाड़ में टिहरी झील का नैसर्गिंक दृश्य काफी रोमांचित करने वाला है। सरकार को इसे अधिक प्रमोट करने के प्रयास करने चाहिए।

ये भी पढ़ें:- River Rafting: रिवर राफ्टिंग के दौरान भिड़े पर्यटक, पैडल से एक-दूसरे को पीटा, वीडियो वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular