Banda : पूरी रात लड़की से बात फिर दीवार पर लिखा ‘Love At First Sight’… Btech स्टूडेंट ने किया सुसाइड

India News (इंडिया न्यूज़) Banda : प्यार क्या है ? (what is love ?) आज कल के समय में प्यार शब्द भगवान बन गया है। वैसे तो प्यार का मतलब है आपके जीवन में आपके ज्यादा कोई और महत्वपूर्ण है। ज्यादा प्यार दुखदायी भी हो सकता है, क्योंकि ज्यादा प्यार करने से आपके अस्तित्व को खतरा है। एक पुरानी कहावत है ‘प्यार और जंग में सब जायज है।’

जिसको मानकर आज कल के लड़के- लड़किया मरने पर उतारु है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) से सामने आया है। जहां फांसी के फंदे पर लटका एक छात्र का शव मिला। जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें, बाराबंकी के रहने वाले प्रताप सिंह का छोटा बेटा अमन सिंह अतर्रा इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम सेमेस्टर का छात्र था। बीती रात उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव हॉस्टल के कमरे में लटका हुआ मिला।

रूम मेट उज्ज्वल मिश्रा ने बताया कि हम लोग दिल्ली आईआईटी गये थे और सुबह ट्रेन से हॉस्टल लौटे। जब मैंने कमरे का दरवाजा खोलने के लिए खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला। फिर सीनियर को बुलाकर गेट तोड़ा और अंदर जाकर देखा तो अमन पंखे से लटका हुआ था। इसके बाद कॉलेज प्रशासन को सूचना दी गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

रूम पार्टनर उज्ज्वल मिश्रा ने यह भी बताया कि वह पूरी रात किसी लड़की से बात करता था और उसके मना करने पर भी नहीं मानता था। हो सकता है कि इसी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया हो। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक के बिस्तर के पास दीवार पर “पहली नजर का प्यार” लिखा हुआ मिला। मृतक के दो भाई और दो बहनें हैं, पिता सप्लायर हैं। फिलहाल पुलिस ने कमरे से मिले सामान और मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले पर थाना प्रभारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि अतर्रा इंजीनियरिंग कॉलेज में एक छात्र ने आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंचकर जांच की गई। सीसीटीवी की हर एंगल से जांच कर मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: 

Anubhaw Mani Tripathi

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

4 weeks ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

4 weeks ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

4 weeks ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

4 weeks ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

4 weeks ago