Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडTheft at sugar mill: हरिद्वार के चीनी मिल में चीनी की चोरी...

Theft at sugar mill: हरिद्वार के चीनी मिल में चीनी की चोरी का बड़ा मामला, गन्ना विकास मंत्री ने जांच के दिए आदेश

- Advertisement -

Theft at sugar mill

 

इंडिया न्यूज़, उत्तराखंड (Uttarakhand)। हरिद्वार के इकबालपुर चीनी मिल में चीनी चोरी होने का मामला सामने आया है। चीनी चोरी की शिकायत मिलने के बात गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा ने जांच के सख्त आदेश दिए हैं। गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा के आदेश अनुसार हरिद्वार के डीएम विनय शंकर पांडे के निगरानी में चीनी चोरी के मामले की जांच की जा रही है।

9 करोड़ रूपए के चीनी की हुई चोरी 
रिपोर्ट्स के अनुसार चीनी मिल से तक़रीबन 9 करोड़ के चीनी की चोरी की सम्भावना जताई जारही है। शील्ड गोदाम से 9 करोड़ की चीनी चोरी की जानकारी मिली है। हालांकि अभी चोरी हुई चीनी की सही कीमत का पता जांच पड़ताल के बाद आई रिपोर्ट से चलेगा। गन्ना विकास मंत्री का कहना है कि कुछ किसानों द्वारा मिल में चीनी चोरी की शिकायत की गयी थी।

जल्द आ सकती है रिपोर्ट 
किसानों की शिकायत पर गन्ना विकास मंत्री ने मामले की जांच के तुरंत आदेश दिए। गन्ना विकास मंत्री सौरभ बहुगुणा के आदेश के बाद हरिद्वार जिलाधिकारी द्वारा चीनी चोरी के मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे के निगरानी में चीनी मिल में छापेमारी भी की गयी। इस मामले की जांच पड़ताल अभी जारी है और 3-4 दिन में रिपोर्ट आने की उम्मीद है। जांच में चोरी के दोषी पाए जाने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाएगी। चीनी मिल में चोरी का मामला अभी हाईकोर्ट में पेंडिंग है।

यह भी पढ़ें: Viral video: लिफ्ट में फांसी बच्चियों का वीडियो वायरल, 25 मिनट बाद निकली बाहर 

Connect Us Facebook | Twitter

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular