होम / कुत्ते से रेप! जेठ जब जानवरों के साथ ऐसा कर सकता है तो… महिला ने की शिकायत

कुत्ते से रेप! जेठ जब जानवरों के साथ ऐसा कर सकता है तो… महिला ने की शिकायत

• LAST UPDATED : March 18, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Kaushambi Crime: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी (Kaushambi Crime) जिले से कुत्ते से रेप का मामला सामने आ रहा है। जहाँ जेठ ने जानवरों के साथ ऐसा काम किया। जिसके बाद उसके छोटे भाई की पत्नी ने पुलिस में इस बात की शिकायत की है। जिसके बाद डायल-112 पुलिस ने उस आरोपी को पकड़कर कड़ाधाम थाना पुलिस के दी दिया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र का है। जहाँ जानवर के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। जिसको सुनकर आपके अंदर की इंसानियत सोच में पड़ जाएगी और आप हैरान हो जायेंगे। जहाँ छोटे भाई की पत्नी ने अपने जेठ पर पालतू डॉगी से रेप करने का आरोप लगाया और शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने आरोपी राकेश कुमार के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। इस दौरान शिकायत में महिला ने कहा कि जब उसका जेठ अपने अंदर की हवस को मिटाने के लिए जानवरों के साथ ऐसा काम कर सकता है तो सोचिए की घर की महिलाओं के साथ क्या कर सकता है।

पुलिस ने क्या कहा

पालतू डॉगी के साथ रेप का यह मामला कड़ा धाम थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का है। महिला की शिकायत के बाद कड़ाधाम पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उस गांव की रहने वाली महिला निशा देवी पत्नी परवेश के मुताबिक उसने एक फीमेल डॉगी राखी है। तीन महीने पहले इस डॉगी ने कुछ बच्चो को जन्म दिया था जिन्हें वो दूध भी पिलाती थी।

महिला की शिकायत है कि उसका जेठ राकेश कुमार 16 मार्च की रात करीब 10 बजे पालतू डॉगी को रोटी खिलने के बहाने अपने घर मे ले गया। फिर कुत्ते की तेज – तेज आवाज आने लगी। कुत्ते की आवाज सुनकर महिला उसके घर पहुंची तो वह दरवाजा बंद किया था लेकिन खोल नहीं रहा था। जिसके बाद महिला ने इसकी सुचना पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर आई तो उसने दरवाजा खोला और रूम से कुत्ते को बाहर निकाला।

पैसे लेकर आरोपी को छोड़ा

जिसके बाद महिला ने इस मामले की शिकायत कड़ाधाम पुलिस को दी। इस महिला का यह भी आरोप है कि पैसे लेकर पुलिस ने आरोपी को छोड़ दिया है। थाने से घर आने के बाद आरोपी ने महिला को जान से मरने की धमकी दी।

घटना की सुचना देते हुए थाना प्रभारी आशुतोष सिंह ने बताया कि निशा देवी नाम की एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसमे उसने कहा कि उसके जेठ ने पालतू डॉगी के साथ रेप किया है। अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox