होम / महिला के कपडे उतारने के लिए दौड़ी भीड़, जानें फिर क्या हुआ

महिला के कपडे उतारने के लिए दौड़ी भीड़, जानें फिर क्या हुआ

• LAST UPDATED : February 26, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Pakistani Video: पाकिस्तान के लाहौर से एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला को देख भीड़ उसको मारने के लिए दौड़ती है।

महिला अरबी प्रिंट वाले कपड़े पहनी थी जिसको देखकर लोगों ने उसे घेर लिया और उस पर ईशनिंदा का आरोप लगाया। लेकिन सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को भीड़ से बचा लिया। Social Media पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट में अपना चेहरा ढंके खड़ी है। पुलिस भीड़ से हिंसा न करने की अपील कर रही है।

पति के साथ गई थी महिला (Pakistan News)

महिला पुलिस अधिकारी ने एक और वीडियो जारी करते हुए कहा कि ‘महिला अपने पति के साथ शॉपिंग के लिए बाजार गई थी। इस दौरान उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई थी उस पर अरबी में कुछ लिखा हुआ था। असमंजस की स्थिति में लोगों ने महिला को घेर लिया और ईशनिंदा का आरोप लगाते हुए सर तन से जुड़ा के नारे भी लगाए गए लगे। इस दौरान महिला को कपड़े उतारने के लिए भी कहा गया।

वीडियो में महिला ने क्यों मांगी माफी

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह महिला को भीड़ से बचाकर थाने ले गई. इस दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि उसने कपड़े का डिजाइन समझकर उसे खरीदा था। उसे नहीं पता था कि उस पर कुछ ऐसा लिखा है जिससे लोगों को ठेस पहुंचेगी। महिला ने जनता से माफी मांगी और कहा कि उसका ऐसा कोई इरादा नहीं था। जिससे लोगों को चोट पहुंचती है। वह खुद इस्लाम को मानने वाली महिला हैं।

महिला अधिकारी को किया गया सम्मानित

उधर, Pakistan की पंजाब पुलिस ने महिला पुलिस अधिकारी की योग्यता के आधार पर ‘कायद-ए-आजम पुलिस पदक’ देने की सिफारिश की है। यह पुरस्कार पाकिस्तान में कानून प्रवर्तन के लिए सर्वोच्च वीरता पुरस्कार है। पंजाब पुलिस ने कहा कि भीड़ ने जिस तरह की साहसी कार्रवाई की, वह सराहनीय है।

यह भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox