होम / Shah Rukh Khan ने पोस्ट कर दी अपनी ऐसी फोटो, देखकर पगला गए लोग

Shah Rukh Khan ने पोस्ट कर दी अपनी ऐसी फोटो, देखकर पगला गए लोग

• LAST UPDATED : February 26, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Shah Rukh Khan: शाहरुख खान एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ मार्केटिंग स्किल्स भी बखूबी दिखाना जानते हैं। फिल्मों के प्रमोशन के अलावा एक्टर कुछ अन्य प्रमोशन भी सफल तरीके से करते नजर आए हैं। इसी बीच एक्टर की एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। उनकी शर्टलेस फोटो ने तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें:-  भोजपुरी गायक के साथ राइटर की भी मौत, कैमूर हादसे में गई 9 लोगों की जान

बॉडी देख दंग रह गए लोग

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है। सिल्वर स्क्रीन हो या सोशल मीडिया या कोई इवेंट, किंग खान की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। शाहरुख न सिर्फ फिल्मी दुनिया के बादशाह हैं बल्कि ‘दिलों के बादशाह’ भी हैं, जो अपने अनोखेपन से लोगों का दिल जीतना जानते हैं।

साल 2023 में शाहरुख खान ने ‘Pathan’, ‘Jawan’ and ‘Dunki’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद फिलहाल इस साल की शुरुआत में किंग खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिर वही करिश्मा बरकरार रखते हुए देखना चाहते हैं।

नए लुक में नजर आए शाहरुख

शाहरुख खान के बेटे आर्यन कपड़ों के ब्रांड D’YAVOL X के बिजनेस में हैं। किंग खान अपने बेटे के बिजनेस को प्रमोट करने से कभी पीछे नहीं हटते। इस बार उन्होंने इस क्लोदिंग ब्रांड को अपने अंदाज में प्रमोट किया। उन्होंने ब्रांड के नाम की अंगूठी पहनी हुई है। फोटो के साथ-साथ इसका कैप्शन भी मजेदार है। कैप्शन में लिखा, ‘सब अच्छा है, लेकिन क्या मुझे कपड़े मिल सकते हैं! #DyavolX का नया कलेक्शन कब आ रहा है? इस फोटो में शाहरुख ‘पठान’ लुक में नजर आ रहे हैं।

फैंस नए लुक के दीवाने हो गए

फैंस ने शाहरुख खान के लुक पर खूब प्यार बरसाया है। साथ ही किंग खान के मजेदार कैप्शन ने उन्हें हंसने पर मजबूर कर दिया। एक ने कमेंट किया – कितना कमाल लग रहे हो भिडू। किसी ने उन्हें ‘hottie’ कहा तो किसी ने ‘Smart’ कहकर उनके लुक्स की तारीफ की।

यह भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox