Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsTrain: धक्का देकर स्टेशन तक पहुंचाई ट्रेन, Video देखकर हर कोई...

Train: धक्का देकर स्टेशन तक पहुंचाई ट्रेन, Video देखकर हर कोई हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), सोशल मीडिया से लोगो को बहुत फायदा हो रहा है। साथ ही सभी सरकारी विभाग को भी इसका फायदा होता है। लेकिन इस समय एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले से है। इसमें रेलवे विभाग की लापरवाही का मामला वीडियो के माध्यम से सामने आया है। जहां रेलवे के अधिकारियों के लिए बनी डीपीसी ट्रेन (Train) पटरियों के बीच में ही बंद गई है।

क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला जिले के निहालगढ़ रेलवे स्टेशन का है, जहां सुल्तानपुर की ओर से अधिकारी डीपीसी ट्रेन से लखनऊ की ओर जा रहे थे। तभी अचानक ट्रेन स्टेशन के बाहर रुक गई। मेन लाइन पर ट्रेन खराब होने से कई अन्य ट्रेनें भी प्रभावित हुईं। काफी प्रयास के बाद भी डीपीसी ट्रेन की मरम्मत नहीं हो सकी।

जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों द्वारा डीपीसी ट्रेन को मेन लाइन से धक्का देकर लूप लाइन पर शिफ्ट किया गया। लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग ट्रेन को धक्का दे रहे हैं। आसपास स्थानीय लोग मौजूद हैं।

वीडियो में लोगों ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर आरपीएफ इंस्पेक्टर आरएस शर्मा ने कहा कि यह डीपीसी ट्रेन है, जिस पर बैठकर अधिकारी निरीक्षण करते हैं। यह कल निहालगढ़ स्टेशन के आउटर पर खराब हो गया। जिसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने उन्हें धक्का देकर स्टेशन तक पहुंचाया और बाद में उनकी कमियों को दूर करने के बाद उन्हें आगे के लिए रवाना किया गया।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेलवे फाटक बंद है। जिसमे दोनों तरफ लोग खड़े है। वीडियो में कुछ लोग बोल रहे है कि बड़ी देर से लोग परेशान है।

ये भी पढ़े:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular