Sunday, July 7, 2024
HomeTechTwitter Video-Audio Call: कैसा होगा ‘X’ पर कॉलिंग इंटरफेस? यहां जानें

Twitter Video-Audio Call: कैसा होगा ‘X’ पर कॉलिंग इंटरफेस? यहां जानें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Twitter Video-Audio Call: हाल ही में एलन मस्क ने बताया था कि जल्द एक्स (ट्विटर) पर ऑडियो और वीडियो कॉल का ऑप्शन दिया जाएगा। यह फीचर किसके लिए होगा पेड या अनपेड यूजर्स के लिए ये अभी साफ नहीं हुआ है। अब एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें ऑडियो और वीडियो कॉल का इंटरफेस दिख रहा है। ट्विटर पर हम सभी ऑडियो-वीडियो कॉल कैसे कर पाएंगे, ये इस वीडियो में दिख रहा है। जिसे  Swak नाम के यूजर ने पोस्ट किया है।

 कॉलिंग इंटरफेस कैसा होगा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो के अलावा दो तस्वीर भी सामने आई हैं।  पहले में ऑडियो कॉल का इंटरफेस नजर आ रहा। दूसरे में वीडियो कॉल का इंटरफेस। जान लें कि दूसरे मैसेजिंग ऐप की तरह ही एक्स पर भी ऐसा ही ऑडियो-वीडियो कॉल इंटरफेस मिलेगा। इसमें  ऑडियो कॉल के दौरान स्क्रीन में माइक को बंद और ऑन के साथ स्पीकर मोड में रखने के सारे फीचर मिलेंगे। यूजर्स वीडियो कॉल के दौरान कैमरे को फ्रंट या बैक में स्विच कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें:- 

आज नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री को प्रसन्न

उन्नाव में गंगा की रेत पर मिले  सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर मंजर देख डरे लोग 

यूपी में महिलाओं के लिए चलेगा ये स्पेशल अभियान, CM योगी ने दिए निर्देश

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular