Sunday, July 7, 2024
HomeमनोरंजनUmesh Pal Murder: पर गोली चलाने वाला 5 लाख रुपये के इनामी...

Umesh Pal Murder: पर गोली चलाने वाला 5 लाख रुपये के इनामी बदमाश ग़ुलाम के घर पर भी चला बुलडोजर

- Advertisement -

Umesh Pal Murder: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के एक और आरोपी के घर पर बुलडोजर वाली कार्रवाई हुई है। उमेश पाल मर्डर में 5 लाख रुपये के इनामी बदमाश ग़ुलाम(Gulaam)के घर पर भी योगी सरकार का बुलडोजर चला है। आरोपी बदमाश गुलाम के आलीशान मकान को बुलडोजर से तोड़ा गया।

परिवार ने किया विरोध कहा घर पुस्तैनी,गुलाम ने इसे नहीं बनवाया

जानकारी के मुताबिक, आरोपी गुलाम का मेंहदौरी में घर है। वहीं, गुलाम के परिवार ने कार्रवाई का कड़ा विरोध किया है। गुलाम के परिवार का कहना है कि ये घर पुस्तैनी है। गुलाम ने इसे नहीं बनवाया था। वहीं इस मुद्दे पर शूटर मोहम्मद गुलाम के भाई राहिल हसल ने बयान देते हुए कहा कि मोहम्मद गुलाम ने बहुत गलत काम किया है। बता दें कि इससे ठीक पहले, भाई हसन ने मोहम्मद गुलाम का इनकाउंटर होने पर शव लेने से भी इनकार किया था। कहा कि मोहम्मद गुलाम से उसका कोई संबंध नहीं था।

3600 वर्ग फीट में बना था मकान

फिलहाल, अब प्रयागराज विकास प्राधिकरण की तरफ से मोहम्मद गुलाम के घर पर बुलडोजर वाली कार्रवाई हुई। शिवकुटी थाना क्षेत्र के तेलियरगंज के रसूलाबाद मेंहदौरी में 3600 वर्ग फीट में यह मंजिला मकान है। इस मकान के अगले हिस्से में 4 दुकानें हैं जिन्हें खाली करा लिया गया है। बता दें कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने 13 मार्च को ही  ध्वस्तीकरण का आदेश दे दिया था। मोहम्मद गुलाम की मां खुशनूदा ने भी बेटे से कोई बी संबंध न होने की बात कही है।  मां ने रोते हुए कहा है कि उन्हें कुछ नहीं कहना है, बस बेटे को सजा मिलनी ही चाहिए।

अतीक के परिवार का आईएस-227 के सदस्य के रूप हुआ नाम शामिल 

उमेश पाल मर्डर केस में पूर्वांचल के माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) और उनके तीनों बेटे पर पुलिस का शिकंजा अब और भी ज्यादा कसने की बात कही जा रही है। पुलिस रिकॉर्ड में इन चारों का नाम अब आईएस-227 के सदस्य रूप में दर्ज होगा। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शाइस्ता  पुलिस रिकॉर्ड (Police Record) में इस गिरोह की सदस्य के तौर पर शामिल होने वाली पहली महिला होगी।

Mirzapur: कलकत्ता में अखिलेश…बोलते हैं…वही चलाते हैं, उत्तर प्रदेश…उसे चलाते ही नहीं; पत्रकारों पर भड़के कृषि मंत्री

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular