Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP Agra: जब नहीं सुनी गई फरियाद तो आहत होकर बोला- कल्लन...

UP Agra: जब नहीं सुनी गई फरियाद तो आहत होकर बोला- कल्लन कुमार सांसद बनेगा, खरीदा नामांकन पत्र

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Agra: उत्तर प्रदेश के आगरा से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति की बाइक चोरी होने पर सुनवाई नहीं हुई, जिसके बाद कल्लन प्रजापति ने सांसद बनने की ठान ली। उन्होंने पिछले दिन शुक्रवार को फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से नामांकन पत्र खरीदने पहुंचे। 64 वर्षीय कल्लन फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के निवासी हैं। वो कई सालों से मिट्टी के बर्तन बनाने का काम कर रहे हैं। कल्लन प्रजापति ने बताया कि पहले भी चुनाव लड़ने की कोशिश की थी, लेकिन किसी कारण वश नहीं लड़ पाए।

Also Read- Road Accident: यूपी के बलरामपुर में भयानक रोड एक्सीडेंट, मौके पर दो की मौत

कल्लन क्यों लड़ रहा चुनाव?

कल्लन ने बताया कि साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। जब कल्लन से पूछा गया कि आप क्यों लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं इसके जवाब में कल्लन बताते हैं, करीब आठ महीना पहले मेरी गोयल हॉस्पिटल से बाइक चोरी हो गई थी। जिसके बाद मैंने लोकल थाने में शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री के पोर्टल पर भी शिकायत की फिर भी कोई जवाब नहीं मिला। बात करे के दौरान कल्लन उछल पड़े बोले -कल्लन कुमार सांसद बनेगा।

कल्लन ने आगे कहा, बाइक चोरी होने पर वर्तमान सांसद राजकुमार चाहर से भी मिला था, लेकिन उन्होंने भी मेरी नहीं सुनी। जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो मैंने ठाना, मैं अब चुनाव लडूंगा।

Also Read- UP Crime: मां के सामने बेटी का रेप करता था सौतेले पिता, बेटे से करता कुकर्म… दिल दहला देगी ये खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular