Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsUP : BJP के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम सड़क दुर्घटना में घायल,...

UP : BJP के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम सड़क दुर्घटना में घायल, हॉस्पिटल में इलाज जारी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Dushyant Gautam Accident: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। सामने आई जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद बाईपास पर उनका एक्सीडेंट हुआ है। यह हादसा उस समय हुआ जब वह इनोवा कार से शाहजहांपुर से दिल्ली जा रहे थे।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम अपनी कार से सोमवार की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे कुंदरकी बाईपास पर जा रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपित चालक अपने वाहन समेत वहां से भाग निकला। टक्कर के बाद राज्यसभा सदस्य दुष्यंत गौतम की इनोवा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद उनके साथ काफिले में चल रहे भाजपा पदाधिकारियों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मेयर विनोद अग्रवाल का बयान सामने आया

हादसे की सूचना पर भाजपा के जनप्रतिनिधि और वरिष्ठ पदाधिकारी अस्पताल पहुंच गए और राष्ट्रीय महामंत्री का हाल जाना। वहीं, भाजपा नेता से अस्पताल में मिलने पहुंचे मेयर विनोद अग्रवाल ने बताया कि हादसे के बाद घायल हुए राष्ट्रीय महासचिव को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक उपचार के बाद वो खतरे से बाहर हैं।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस चीफ अजय राय ने अरुण गोविल पर साधा निशाना, बोले- मुंबई निकल गए बीजेपी उम्मीदवार..

Also Read- UP News: बेटे-बहु से नाराज बुजुर्ग दंपत्ति ने कर ली आत्महत्या, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular