Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: बेटी कर रही थी किसी से बात, पिता-चाचा ने किया...

UP Crime: बेटी कर रही थी किसी से बात, पिता-चाचा ने किया बुरा हाल, जानकर कांप जाएंगे

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में ऑनर किलिंग का चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेम प्रसंग के शक में पिता और चाचा ने बेटी की गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद शव जलाकर नदी किनारे गड्ढे में दबा दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपियों ने थाने खुद मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

ये है पूरा मामला

सूचना के अनुसार, ये घटना कोतवाली बीसलपुर इलाके गांव कनगवां की है। यहां रहने वाले राजीव कुमार ने बीते 8 मार्च को बीसलपुर कोतवाली पहुंचकर मामला दर्ज करया। तब राजीव ने बताया कि मेरी बेटी इंटर कॉलेज की छात्रा थी, वे रहस्यमय ढंग से गायब हो गई है। जिसके बाद से पुलिस ने मामला दर्ज किया तथा छात्रा के तलाश में जुट गई।

जांच के दौरान उगला सच

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि छात्र स्कूल नहीं पहुंचा थी। पूछताछ के दौरान छात्रा के पिता और चाचा ने अपनी गवाही बदल दी। पुलिस ने शक के आधार पर जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो छात्र के पिता राजीव कुमार और उसके चाचा संजय कुमार ने पूरी घटना का सच उगल दिया।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

ऐसे सच्चाई आई सामने

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने कहा कि मृतक के पिता और चाचा को निशाने पर लेने के बाद सच्चाई सामने आ गई। उन्होंने कहा कि उसने और उसके भाई ने घर के एक कमरे में अपनी बेटी की हत्या कर दी क्योंकि वह किसी से फोन पर बात कर रही थी, फिर उसके शरीर पर डीजल छिड़क कर आग लगा दी। उन्होंने शवों को जला दिया और रात में नदी किनारे एक गड्ढे में दफना दिया।

पुलिस को दी घटना की जानकारी 

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने छात्र के शव को नदी किनारे से उठाया और पंचमा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular