Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: किसी और से हो रही थी प्रेमिका की शादी, गुस्साए...

UP Crime: किसी और से हो रही थी प्रेमिका की शादी, गुस्साए प्रेमी ने दूल्हे पर फेंका तेजाब

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Crime: भदोही पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। इन बाइक सवारों ने दूल्हे पर इसलिए तेजाब फेंका क्योंकि दूल्हे की शादी प्रेमिका से तय हुई थी।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी रोकने के लिए दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया। घटना में दूल्हे समेत तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इनका वाराणसी के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: 4 साल से भारत की इस चीज के लिए तरस रहा चीन!

तीसरे की तलाश जारी है। दरअसल, घटना 18 जून की देर रात सुरियावां थाना क्षेत्र के तुलापुर बहादुरान गांव की है, जहां दूल्हे सुदामा गौतम की बारात आई थी।

बाराती नाचते-गाते शादी के लिए आगे बढ़ रहे थे, तभी बाइक सवार एक युवक वहां पहुंचा और कार में बैठे दूल्हे सुदामा पर तेजाब फेंक दिया। घटना में दूल्हा और कार में बैठे दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। दूल्हे समेत झुलसे तीनों लोगों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से उन्हें इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। फिर वहां से घायलों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। कल पुलिस ने मुख्य आरोपी सचिन बिंद और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह ने बताया कि आरोपी सचिन बिंद का दुल्हन से प्रेम प्रसंग था और वह इस बात से नाराज थी की प्रेमिका की शादी किसी और से हो रही है। आरोपी सचिन और उसके साथी युवराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरे साथी की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: UP News: सौर ऊर्जा से जगमगाएंगे रामनगरी, 25 लाख घरों को रौशन करने का लक्ष्य

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular