Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने कारोबारी से बरामद...

UP Crime: गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने कारोबारी से बरामद किए लाखों, डीएम ने दिए जांच के आदेश

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के हैबतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कारोबारी की कार से तकरीबन 5 लाख 75हज़ार रुपए बरामद किए। कारोबारी फौरी तौर पर पुलिस को रुपए के संबंध में कोई अभिलेख नहीं दिखा पाया। ऐसे में रुपए चुनाव सेल के जरिए कोषागार में जमा करने का निर्णय लिया गया है।

तलाशी में मिले 5 लाख 75 हज़ार

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नारायण कुमार कुशवाहा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा हैबतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी हरदोई की ओर से आ रही एक कार को पुलिस द्वारा रोका गया और कार की तलाशी लेने पर उसमें लगभग 5लाख 75 हज़ार रूपए बरामद हुए।

बिजनेस का कारोबारी है आशीष

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम आशीष मिश्रा पुत्र रामशरण मिश्रा निवासी थाना पिहानी हरदोई का निवासी बताया है। जो दिल्ली में आईटी बिजनेस का कारोबारी है जो अपने घर से वापस दिल्ली जा रहा था। फिलहाल पुलिस को कारोबारी ने पैसों के संबंध में कोई अभिलेख ना दिखा पाने को लेकर पुलिस ने पैसों को ज़ब्त करते हुए चुनाव सेल के जरिए कोषागार में जमा कर दिए। इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश भी दिए हैं।

ALSO READ:- Varun Gandhi Pilibhit: पीलीभीत से BJP के उम्मीदवार होंगे जितिन प्रसाद, वरुण गांधी भी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव?

UP News: सपा उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव के गाड़ी पर पथराव, गाली-गलौज का भी आरोप, मामला दर्ज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular