Sunday, April 14, 2024
HomeBreaking NewsUP : उत्तर प्रदेश मे यहां फैली खतरनाक बीमारी, सैंकड़ों लोग अस्पताल...

UP : उत्तर प्रदेश मे यहां फैली खतरनाक बीमारी, सैंकड़ों लोग अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP: कल ही अभी होली का त्यौहार मनाया गया। वही मुस्लिम धर्म में भी रोजा का समय चल रहा है। इसी बीच यूपी के बलरामपुर जिले के रामचंद्रपुर विकासखंड आधा दर्जन से अधिक गांव डायरिया की चपेट में आ गया है। वही डायरिया फैलने की जानकारी लगते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम अलर्ट मोड पर है और समस्त पीएससी में डॉक्टरों की टीम मरीजों को इलाज कर रही है।

बीमारी की क्या रही वजह

मिली जानकारी के अनुसार फूड प्वाइजनिंग की वजह से क्षेत्र में डायरिया फैला हुआ है। जिसको लेकर अब तक लगभग 144 मरीजों को भर्ती कराया गया है जिनका इलाज जारी है। मुख्य चिकित्सा स्वास्थ्य अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम डायरी फैलने की जानकारी लगते ही लगातार लोगों का इलाज कर रही है और अब तक दर्जनों लोग स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं शेष बचे लोगों का भी इलाज जारी है।

मंत्री के घर गए थे होली खेलने

उन्होंने बताया कि अब तक किसी प्रकार की कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है सभी लोग सुरक्षित हैं। इस दौरान मितानिन सहित समस्त स्वास्थ्य टीम लोगों के इलाज में लगी हुई है। वही आपको बता दें कि कृषि मंत्री रामविचार नेताम के घर सभी लोग होली मिलन समारोह में शामिल होने गए थे। वही सब ने भोजन किया और उसके बाद ही सब बीमार पड़ गए।

Also Read – 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular