Sunday, May 19, 2024
Homeआजमगढ़UP: आजमगढ़ में PM मोदी ने बताई अपनी सबसे अनोखी खासियत, बोले-...

UP: आजमगढ़ में PM मोदी ने बताई अपनी सबसे अनोखी खासियत, बोले- मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है..

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़)UP,UP: लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी राज्य दर राज्य घोषणाएं कर रहे हैं। यूपी के आजमगढ़ से भी पीएम मोदी कई बड़े ऐलान किया। साथ ही उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट, हाईवे और रेलवे से जुड़े इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ आदि विकास कार्यों को भी तेजी से किया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि ‘आजमगढ़ अब वो गढ़ है कि ये आजन्मगढ़ है। ये आजन्म गढ़ विकास का गढ़ ही , आजन्म रहेगा और हमेशा के लिए विकास का गढ़ बना रहेगा, ये मोदी की गारंटी है।’
यह चुनाव का मौसम- पीएम मोदी

इसके आगे पीएम मोदी ने कहा कि “आजमगढ़ अब वो गढ़ है कि ये आजन्मगढ़ है। ये आजन्म गढ़ विकास का गढ़ रहेगा, आजन्म रहेगा और अनंतकाल तक विकास का गढ़ बना रहेगा, ये मोदी की गारंटी है।” पीएम ने कहा “आप देख सकते हैं कि पिछले कुछ दिनों से मैं देश की अनेक परियोजनाओं का एक ही जगह से उद्घाटन कर रहा हूं। जब लोग कई एयरपोर्ट, अनेक आईआईएम, कई रेलवे स्टेशन,अनेक एम्स के बारे में सुनते हैं तो चौक जाते हैं। कभी-कभी, वे पुरानी मानसिकता को भी उसी दायरे में रख देते हैं – कि ये चुनाव का मौसम है।”

https://www.facebook.com/indianewsoffc/videos/429472529528936/ 

“मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है”- पीएम मोदी

यूपी के आजमगढ़ से पीएम मोदी ने आगे कहा,”पहले चुनावी मौसम में क्या होता था? पहले की सरकारों में लोग लोगों को धोखा देने के लिए ऐलान करते थे। जब मैं विश्लेषण करता हूं तो पाता हूं कि घोषणाएं 30-35 साल पहले की जाती थीं। चुनाव से पहले पट्टिका लगाते थे और उसके बाद वो सभी कहीं गायब हो जाते थे, साथ ही नेता भी गायब हो जाते थे। आज देश देख रहा है कि “मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है।”

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular