Sunday, May 19, 2024
HomeInternationalSophia Leone: मात्र 26 साल की उम्र में एक्ट्रेस की मौत, बुरी...

Sophia Leone: मात्र 26 साल की उम्र में एक्ट्रेस की मौत, बुरी हालत में घर में मिली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,Sophia Leone: सोफिया लियोन जो की एडल्ट फिल्म स्टार थी, उनकी निधन की खबर सामने आ रही है। वो 26 की थी और इस महीने की शुरुआत में अपने अपार्टमेंट में बेहोश मिली थीं। इसकी पुष्टी खुद सौतेले पिता माइक रोमेरो ने की है। फिलहाल मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

सदमे में परिवार

सोफिया की अचानक मृत्यु ने उसके परिवार और दोस्तों को सदमे में छोड़ दिया है। रोमेरो ने कहा, शोक मनाने और सोफिया के लिए न्याय मांगने की कठिन प्रक्रिया के अलावा, परिवार को वित्तीय बोझ का भी सामना करना पड़ रहा है जिसके लिए वे तैयार नहीं थे। उन्होंने यह भी कहा कि मौत के कारणों की स्थानीय पुलिस द्वारा जांच अभी भी जारी है।

उनकी मॉडलिंग एजेंसी, 101 मॉडलिंग ने भी इस खबर की पुष्टि की और कहा कि “हमारी प्यारी सोफिया लियोन के असामयिक और दुखद निधन से उनका दिल टूट गया है”।

परिवार के लिए गोफंड मी शुरू

101 मॉडलिंग ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “एक खूबसूरत आत्मा जिसने हममें से कई लोगों को छू लिया। प्यारी परी को सलाम करो और जानती हो कि हम तुमसे कितना प्यार करते थे। उसके परिवार के लिए एक गोफंड मी शुरू किया गया है।”

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular