Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: इतनी सी बात पर प्रेमी-प्रेमिका ने की खुदकुशी, जानें हैरान...

UP News: इतनी सी बात पर प्रेमी-प्रेमिका ने की खुदकुशी, जानें हैरान कर देने वाला मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज,UP News: उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद के थाना ज्ञानगंज क्षेत्र के ग्राम रूनी चुरसाई गांव निवासी रघुनाथ राजपूत की 18 साल पुत्री रोशनी का अपनी बुआ ईश्वरवती के पुत्र अखिलेश जोकि मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव अछनौडा का रहने वाला है। उससे प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को शाम करीब 6:00 बजे युवक गांव आया। यहां दोनों प्रेमी युगल के बीच कोई बातचीत हुई।

रस्सी से फंदा डालकर की खुदकुशी

घर के कमरे में युवती ने जहरीला पदार्थ पी लिया युवती को मृत अवस्था में देखकर प्रेमी युवक ने भी प्लास्टिक की रस्सी से फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। गुरुवार सुबह किशोरी के पिता रघुनाथ ने दरवाजा खटखटाया लेकिन आवाज न आने पर उन्होंने धक्का देकर दरवाजा खोला तो युवती मृत अवस्था में पड़ी थी तथा युवक फंदे में लटक रहा था।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

घटना की जानकारी पर थानाध्यक्ष जहानगंज योगेंद्र सोलंकी को दी गयी। जिस पर थाना अध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ALSO READ: 

UP News: ताजगंज में धार्मिक स्थल के करीब नारेबाजी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मामले की जांच में जुटी पुलिस 

Krishna Janmabhoomi Case: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में नया मोड़, गर्भगृह को लेकर नई अर्जी दाखिल, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular