Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: भाई अपनी बहन को शादी में सोने की अंगूठी और...

UP News: भाई अपनी बहन को शादी में सोने की अंगूठी और TV देना चाहता था, नाराज पत्नी ने करवा दी हत्या

UP News: भाई अपनी बहन को शादी में सोने की अंगूठी और TV देना चाहता था, नाराज पत्नी ने करवा दी हत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक परिवार के लिए शादी दुखद घटना बन गई। शादी मे मिले उपहार को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि चंद्र प्रकाश मिश्रा की पत्नी के परिवार ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह अपनी बहन को उसकी शादी में सोने की अंगूठी और टेलीविजन उपहार में देने से नाराज थी।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

क्या है पूरा मामला?

घटना उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के पास एक गांव की है। 35 वर्षीय मिश्रा अपनी बहन को सोने की अंगूठी और टेलीविजन उपहार में देना चाहता था, जिसकी शादी 26 अप्रैल को होने वाली थी। हालांकि, चंद्र प्रकाश की पत्नी छबी अपने पति की बातों से नाराज थी, जिसके कारण दंपति के बीच तीखी बहस हुई। अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद छबी ने अपने भाइयों को बुलाकर चंद्र प्रकाश को “सबक सिखाने” के लिए कहा। छबी के भाई ने 35 वर्षीय मिश्रा को करीब एक घंटे तक लाठियों से पीटा। पीड़ित चंद्र प्रकाश मिश्रा को परिवार के सदस्य उसे अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि छबी और उसके भाइयों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

ALSO READ:  Gyanvapi: वाराणसी मस्जिद पर फैसला सुनाने वाले जज को इंटरनेशनल नंबरों से मिल रही है जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular