Tuesday, May 7, 2024
HomeBreaking Newsलखीमपुर के घर में लगी भीषण आग , मवेशी और इंसान दोनों...

लखीमपुर के घर में लगी भीषण आग , मवेशी और इंसान दोनों आए आग की चपेट में

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),Lakhimpur News: निघासन तहसील के सिंगहा गाँव में बृहस्पतिवार को आग ने अलग ही तरीके से बवाल मचाया। इस आग से तीन घर जल गए। दो महिलाओ की जलकर मौत हो गई। दो ग्रामीण गंभीर तरीके से झुलस गए।आग से पुरे इलाके में डर का माहौल बन गया। मौके पर पुलिस और फायर ट्रक की टीम पहुंची।

यह है पूरा मामला

लखीमपुर खीरी जिले में गर्मी के मौसम से आग की घटनाएं बढ़ गई हैं। सिंगहा गांव में बृहस्पतिवार दोपहर को तीन घरों में आग लग गई। हवा की वजह से आग फैल गई और तीन लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे दो महिलाऐ जल गई। मरने वाली महिलाओं में संगीता पत्नी जगदीश और रामगुनी पत्नी भागीरथ शामिल हैं। गांव के बांके पुत्र बाबूराम( 45) और सहजरा पुत्र भागीरथ(39) गंभीर तरीके से झुलस गए हैं। दोनों को पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। सूचना पर पुलिस और राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची। आग के कारणों का पता नहीं लगा है। जांच जारी है। आग में तीन मवेशी भी जल गए।

ALSO READ:Gyanvapi: वाराणसी मस्जिद पर फैसला सुनाने वाले जज को इंटरनेशनल नंबरों से मिल रही है जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

पलिया के कैंपस में लगी आग

पलियांकला क्षेत्र के हवाई पट्टी मुजहा के पास के कैंपस में बृहस्पतिवार सुबह 10:30 बजे भीषण आग लग गई। इससे कोलाहल पुरे इलाके में मच गया। आग की लपटें देख कर्मचारी घबरा गए। फायर सर्विस की पलिया यूनिट ने आग पर काबू पाया। आग से किसी प्रकार की हानि नहीं हुई है। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। लोगो का मानना है की कैंपस की घास सुखी है , जिससे आग लग सकती है।

ALSO READ:बसपा प्रत्याशी से फेक कॉल कर ठगी का प्रयास, इंस्पेक्टर बन बच्चो के बदले मांगी इतनी रकम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular