Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP News: हरदोई में 40 लाख की शराब पर चला बुलडोजर, जानिए...

UP News: हरदोई में 40 लाख की शराब पर चला बुलडोजर, जानिए पूरा मामला 

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: हरदोई में 40 लाख रुपए की विदेशी मदिरा पर बुलडोजर चलाया गया है। बुलडोजर चला कर 651 पेटी विदेशी मदिरा नष्ट कराई गई है। इस कार्यवाही के दौरान लखनऊ प्रभार के आबकारी आयुक्त नीरज वर्मा एसडीएम सदर के साथ-साथ जिला आबकारी अधिकारी केपी सिंह मौजूद रहे।दरअसल यह विदेशी मदिरा एक होलसेल व्यापारी के गोदाम में रखी थी जिसकी अगले वर्ष बिक्री होने के लिए रोल ओवर नही होने के कारण बिक्री नहीं की जा सकी थी।

ये भी पढ़ें:- Budaun: बदायूं में 2 मासूमों को कुल्हाड़ी से काटा! UP Police ने कर दिया एनकाउंटर, जानिए पूरा मामला

40 लाख की विदेशी मदिरा पर बुलडोजर चला

40 लाख की विदेशी मदिरा पर बुलडोजर चलाये जाने का यह प्रकरण कोतवाली देहात इलाके का है।देहात क्षेत्र के पोखरी गांव के आबकारी गोदाम में 5765 हजार लीटर से ज्यादा 40 लाख के कीमत की विदेशी शराब नष्ट की गई।दरअसल वर्ष 2017-18 की यह शराब है जिसकी बिक्री नही हो सकी थी।इसके साथ ही अगले वर्ष की बिक्री के लिए रोल ओवर नहीं करवाने से यह विदेशी मदिरा सील की गई थी।जिला आबकारी अधिकारी केपी सिंह ने बताया कि इसको नष्ट करने के लिए आदेश जारी किए गए थे जिसके क्रम में यह नष्ट कराई गई।इस कार्यवाही के दौरान लखनऊ प्रभार के आबकारी आयुक्त नीरज वर्मा एसडीएम सदर के साथ-साथ जिला आबकारी अधिकारी केपी सिंह मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:- Mental Health: हंसना है मेंटल हेल्थ को ठीक करने के लिए रामबाण, जानिए कैसे

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular