Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsUP News: शाहजहांपुर में भीषण हादसा! पेड़ से टकराई VAN, 4 छात्रों...

UP News: शाहजहांपुर में भीषण हादसा! पेड़ से टकराई VAN, 4 छात्रों की मौके पर मौत, कई घायल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश में लगातार तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने का अंजाम देखने को मिल रहा है। शाहजहांपुर जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां शाहजहांपुर में बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों की वैन पेड़ से जा टकराई। इस भीषण हादसे में 4 छात्रों की मौत हो गई। वहीं कई छात्र इसमें घायल हो गए। घायलों को राजकीय मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती कराया।

बता दे ये सभी 10वीं की बोर्ड के पेपर देने जा रहे थे। ये जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।थाना कांट इलाके के जरावन गांव के पास सुबह लगभग 7 बजे यूपी बोर्ड की कक्षा 10 की परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाईं में जा गिर गई।

ALSO READ: UP Politics: BJP का अखिलेश यादव के कोर वोटबैंक में सेंधमारी का प्लान, बढ़ेगी सपा की मुश्किलें? 

4 छात्रों की मौके पर मौत 

दर्दनाक हादसे में 4 छात्रों मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ा। इसके अलावा इस हादसे में 6 छात्र गंभीर रूप से घायल भी हुए। बताया जा रहा है कि सभीछात्र कांट के रहने वाले थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ALSO READ:

UP Road Accident: बलिया में भीषण सड़क हादसा! जीप और पिकअप की टक्कर, 6 लोगों की मौत, इतने घायल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular