Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsUP News: नसीमा खातून से मीनाक्षी बनी पीड़िता, इस कारण किया धर्म...

UP News: नसीमा खातून से मीनाक्षी बनी पीड़िता, इस कारण किया धर्म परिवर्तन

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) UP News: उत्तर प्रदेश के बरेली से धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जहां तीन तलाक पीड़िता नसीमा खातून से मीनाक्षी बन गई है। जानकारी के अनुसार नसीमा के शौहर ने 6 महीने पहले उसे तलाक दिया था। फिर ससुराल के लोग पीड़िता पर हलाला का दबाव बना रहे थे। जब नसीमा ने हलाला का विरोध किया तो उसे घर से निकाल दिया गया। फिर 6 महीने बाद पीड़िता की बरेली के एक युवक से दोस्ती हुई। अब नसीमा ने सनानतन धर्म को अपना कर शादी कर ली है

UP News: बिहार की रहने वाली है पीड़िता

नसीमा ने सनातन धर्म अपनाने के बाद कहा कि वह नसीमा खातून से मीनाक्षी शर्मा बन गई हैं। मैं बिहार के पूर्णिया की रहने वाली हूं। उन्होंने बताया कुछ महीने पहले बरेली के युवक से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई थी। ये दोस्ती प्यार में बदल गई और मैने सनातन धर्म अपनाते हुए हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली है।

प्रशासन से लगाई गुहार

नसीमा खातून ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ वक्त पहले बरेली के मनोज शर्मा से सोशल मीडिया पर संपर्क हुआ। अब मैने मनोज से शादी कर ली है। मैने धर्म परिवर्तन के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखकर गुहार भी लगाई है। तलाक को लेकर युवती का कहना है कि उसका निकाह आगरा में हुआ था। लेकिन किसी बात को लेकर उसके पती ने 6 महिने पहले तलाक दे दिया। उसकी डेढ़ साल की एक बच्ची भी है।

Also Read: हल्द्वानी केस को लेकर बड़ा एक्शन, काशीपुर में भी लड़की को छेड़ने वाले के खिलाफ CM धामी ने की बड़ी कार्रवाई

Also Read: Rahul Gandhi: आज काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे राहुल गांधी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular