Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News: तांत्रिक की मोहब्बत में डूबी 2 बच्चों की मां, घर...

UP News: तांत्रिक की मोहब्बत में डूबी 2 बच्चों की मां, घर छोड़कर बाबा संग फरार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: यूपी (UP News) के गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला अपने दो बच्चों के साथ रिश्तेदारों के यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में गई थी। कार्यक्रम खत्म होने से पहले वह अपने दोनों बच्चों को वहीं छोड़कर एक तांत्रिक के साथ भाग गई। महिला का पति विदेश में रहकर काम करता है। महिला की सास ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

बहू के घर झाड़-फूंक के लिए आता था

महिला की सास ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक उनकी बहू के घर झाड़-फूंक के लिए आता था। उनके आने के बाद बहू खुश रहती थी और घर में शांति रहती थी इसलिए हमने कोई विरोध नहीं किया। हालांकि इसे लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा होती रही। लोग यह भी कहते थे कि तुम्हारी बहू तांत्रिक के साथ भागने की योजना बना रही है, लेकिन मुझे विश्वास नहीं हुआ।

दोनों बच्चों को छोड़कर तांत्रिक के साथ फरार

सास ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले बहू दोनों बच्चों के साथ यह कहकर गई थी कि वह एक रिश्तेदार के यहां आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में जा रही है। वह रिश्तेदार के यहां पहुंच गई थी, लेकिन मांगलिक कार्यक्रम खत्म होने से पहले ही वह दोनों बच्चों को छोड़कर तांत्रिक के साथ भाग गई।

ये भी पढ़ें:- Ayodhya: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने जताई इच्छा, बोले- फिर एक बार…

वहीं, सासा ने कहा वहां के लोगों ने मुझे फोन कर बताया कि आपकी बहू किसी के साथ चली गयी है। हमारे दोनों बच्चे वहीं हैं। आ और ले ले। महोदय! मेरा बेटा विदेश में रहता है।ऐसे में मैं दो मासूम बच्चों का पालन-पोषण कैसे करूंगी? मेरी बहू का अपहरण करने वाले के खिलाफ कार्रवाई कर उसे वापस लाओ, ताकि मासूम बच्चों का पालन-पोषण ठीक से हो सके। इतना ही नहीं, अगर मेरा बेटा विदेश से लौट आएगा तो मैं उसे क्या जवाब दूंगी? इस संबंध में एसपी नॉर्थ जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। मामला दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- UP Lok Sabha Elections 2024: आज पूरे विश्व में इंडिया का बज रहा डंका, CM योगी के मंत्री ने दिया 500 पार का नारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular