Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: बेइज्जती के बदले हत्या, गैंगस्टर ने बहन के प्रेमी को...

UP News: बेइज्जती के बदले हत्या, गैंगस्टर ने बहन के प्रेमी को चटवाया था थूक

UP News: बेइज्जती के बदले हत्या, गैंगस्टर ने बहन के प्रेमी को चटवाया था थूक

- Advertisement -

 India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। क्षेत्र के गैंगस्टर और क्षेत्र के शातिर बदमाश विशाल यादव हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि हत्यारों ने बेइज्जती के बदले विशाल को मौत दी थी। दरअसल, विशाल को अपनी बहर ने अफेयर को लेकर शक था। जिसके बाद उसने हत्यारों को बुरी तरह पीटा था और उसे थूक चटवाया था। इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए उसने विशाल की हत्या कर दी।

इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हत्या में उपयोग होने वाले हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि हत्या में शामिल आरोपियों को स्वाट, सर्विलांस टीम और जिले की भुड़कुड़ा थाने की पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि 4 मई को श्रीरामपुर (रामबन) गांव में राम अखाड़ा के पास कुएं में पारस नाथ सिंह यादव के बेटे विशाल यादव उर्फ ​​बागी का शव मिला था। उसके सिर पर चोट के निशान थे और शरीर से आधे कपड़े भी गायब थे। उसके परिजनों ने उसकी मौत को लेकर FIR दर्ज कराई थी। विशाल कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था।

Also Read- UP Board इंप्रूवमेंट और कंपार्टमेंट परीक्षा फार्म जारी, 10वीं और 12वीं में फेल हुए छात्र कर सकते है अप्लाई

आरोपी ने क्या खुलासे किए?

मामले में एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट/सर्विलांस टीम एवं भुड़कुड़ा थाने की पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे लगातार प्रयासों के बाद आज मृतक विशाल यादव की हत्या से सम्बन्धित तीन अभियुक्तों- नन्दन उर्फ ​​छोटू यादव, विवेक यादव उर्फ ​​बिजली, अमित उर्फ ​​विशाल को चौजा पुल के पास से समय करीब 3 बजे गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी नंदन उर्फ ​​छोटू यादव ने बताया- मैं मृतक विशाल यादव उर्फ ​​बागी की बहन से प्यार करता था और जब यह बात विशाल और उसके घरवालों को पता चली तो विशाल ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे अपमानित किया। इसके अलावा अमित उर्फ ​​विशाल भी मृतक की बहन से प्यार करने लगा था और जब यह बात मृतक को पता चली तो मुझे और अमित दोनों को मारा-पीटा और थूक चटवाया। जिससे हम लोग काफी अपमानित महसूस कर रहे थे। इसी अपमान का बदला लेने के लिए हम दोनों ने विवेक यादव उर्फ ​​बिजली के साथ मिलकर विशाल की हत्या की साजिश रची।

Also Read- Dhananjay Singh: पत्नी का टिकट कटते ही धनंजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- ‘बसपा ने धोखा दिया…’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular