Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर मां-बाप कराते थे जिस्म फरोशी,...

UP News: बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर मां-बाप कराते थे जिस्म फरोशी, बेहोशी की हालत में पिता ने भी की दरिंदगी

- Advertisement -
India News(इंडिया न्यूज़), UP News: पलवल से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग लड़की ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। बेटी ने आरोप लगाया है कि उसके मां-बाप नशीला पदार्थ खिलाकर जिस्म फरोशी कराते थे। बेहोशी की हालत में पिता भी दुष्कर्म करता था। चार माह तक यह सिलसिला चला। परेशान होकर किशोरी जीजा के पास भाग गई।जनपद के एक गांव में मां-बाप ने ही अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति की दलदल में धकेल दिया। आरोप है कि मां-बाप ही बेटी को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में चार महीने तक देह व्यापार कराते रहे।

बाप पर भी दुष्कर्म का आरोप (UP News)

किशोरी ने अपने बाप पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। परेशान होकर पीड़िता अपने जीजा के पास रहने लगी तो वहां से भी उसकी शादी के लिए एकत्रित किए एक लाख रुपये व चांदी भी उसकी मां ले गई। महिला थाना पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर नामजद माता-पिता के खिलाफ षडयंत्र कर नशीला पदार्थ खिलाने, पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं को लगाकर मुकदमा दर्ज किया गया है।

 आरोपियों कि नहीं हुई गिरफ्तारी 

अभी तक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी के अनुसार, एक गांव निवासी एक लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी मां रात के समय खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर देती थी। बेहोशी की हालत में उसका पिता और अन्य लोग उसके साथ दुष्कर्म करते थे।

चार महिने से परेशान थी  पीड़िता 

ऐसा चार माह से चला आ रहा था। मां-बाप दुष्कर्म कराने के लिए रुपये लेते थे। परेशान होकर पीड़िता भागकर अपने जीजा व बहन के पास आ गई और उनके साथ रहने लगी। शिकायत में कहा कि उसके जीजा ने उसकी शादी के लिए एक लाख रुपए, 500 ग्राम चांदी जोड़ रखी थी, जिन्हें उसके जीजा ने हथीन में एक व्यक्ति के पास रखा हुआ था।पीड़िता का आरोप है कि इस बारे में उसकी मां को पता चल गया तो वह उस व्यक्ति से सब ले गई। शिकायत में कहा गया कि उसके मां-बाप के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि कोई और आगे चलकर अपने बच्चों के साथ इस तरह का बर्ताव न करें।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी माता-पिता व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार हो जाएगें।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular