Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsUP News: सीतापुर में शिक्षक की बेरहम करतूत, छात्र को जमीन पर...

UP News: सीतापुर में शिक्षक की बेरहम करतूत, छात्र को जमीन पर पटका, पीट पीट कर किया अधमरा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Cruel Act Of Teacher In Sitapur: गुरु का दर्जा भगवान से भी ऊपर रखा है। लेकिन अगर यही गुरुजन बच्चों की जान लेने पर आमादा हो जाएं तो क्या इन्हें क्या कहा जाए? ऐसे ही एक बेरहम और पत्थर दिल शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह बेरहम शिक्षक एक छात्र को मामूली ही बात पर इस तरह पीट रहा है मानों उसकी जान ही ले लेगा। शिक्षक ने पहले तो छात्र को जमकर थप्पड़ मारे, इसके बाद उसे उठाकर कई बार जमीन पर पटका। इतने से ही जी नही भरा तो छात्र को पतली पतली छड़ियों से इतना मारा की छात्र अधमरा होकर जमीन पर बेसुध गिरा पड़ा रहा।

विद्यालय से गायब होने के आरोप में की बेरहमी से पीटाई

पिटाई के दौरान छात्र लगातार शिक्षक से रहम की भीख मांगता रहा लेकिन शिक्षक तस से मस नही हुआ। हालांकि यह वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। पूरा मामला सिधौली कोतवाली इलाके के छाजन गांव में महज छह माह पूर्व एक एनजीओ द्वारा खोले गए आवासीय संस्कृत विद्यालय व आश्रम है। यहां शिक्षक सतीश आचार्य ने विद्यालय से गायब होने का आरोप लगाते हुए रेउसा थाना क्षेत्र के पण्डितपुरवा निवासी राजेश मिश्रा के पुत्र दीपक की बेरहमी से पिटाई कर दी। हालांकि मामले में विद्यालय के प्रबंधक की ओर से आरोपी शिक्षक के विरुद्ध थाने में तहरीर दी गई है।

आरोपी शिक्षक की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं वायरल वीडियो देख पुलिस भी सक्रिय हो गई है और पुलिस सरगर्मी से आरोपी शिक्षक की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस प्रबंधक से भी शिक्षक व विद्यालय के बारे में पूछताछ कर रही है। चर्चा है कि यदि यह वीडियो दो दिन पुराना है तो प्रबंधक ने वीडियो वायरल होने से पहले शिक्षक के विरुद्ध कोई कार्यवाही क्यों नही की। हालांकि शिक्षक भी मामले को भांप मौके से फरार है। सूत्रों की मानें तो आरोपी शिक्षक छात्र के घर भी पहुंच गया था। वहीं पुलिस का अनुमान है कि शिक्षक गुरुकुल भी आया था। इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही विहिप व बजरंग दल के प्रखंड संयोजक ने भी आरोपी शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की पुलिस से मांग की है।

ALSO READ:

इजरायल में फंसी Bollywood की ये मशहूर एक्ट्रेस, नहीं हो पा रहा संपर्क 

प्रेमिका के चक्कर में दो दोस्त बने दुश्मन, फिर हुआ खूनी खेल का तांडव

Uttarakhand: अमित शाह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, सीएम धामी की तारीफ में कहीं ये बात

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular