Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: सपा नेता जुबैद अहमद पर लगा दुष्कर्म का आरोप, केस...

UP News: सपा नेता जुबैद अहमद पर लगा दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: प्रतापगढ़ में युवा सपा नेता जुबैद अहमद सदस्य जिला पंचायत पर गम्भीर मामलों में मुकदमा किया गया है। उन पर शादी का झांसा देकर लम्बे समय तक दुष्कर्म करने व गर्भ ठहरने पर गर्भपात कराने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। पीड़ित युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी नेता की तलाश में इलाकाई पुलिस जुटी।

दोनों में हुई दोस्ती तो मिलने का सिलसिला शुरू

फेसबुक पर दोनों में हुई दोस्ती तो मिलने का सिलसिला शुरू हुआ। पीड़िता का आरोप चार माह के गर्भ को पत्नी की मदद से गर्भपात कराया। सपा नेता और उसकी पत्नी सलमा के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा। पट्टी कोतवाली इलाके का मामला।

ये है पूरा मामला

ये है पट्टी कोतवाली इलाके के सलाहपुर का रहने वाला सपा नेता जुबैद अहमद जो सपा के टिकट पर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा और मौजूदा समय में जिला पंचायत का सदस्य है। इसके राजनीतिक रसूख का अंदाजा आप इसकी तस्वीरों से लगा सकते है। जो सपा मुखिया और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ नजर आ रहा है। पट्टी कोतवाली इलाके की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने कोतवाली में दिए गए। शिकायती पत्र में उक्त सपा नेता पर आरोप लगाया है कि उसकी दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई और धीरे धीरे सम्बंध गहरे होते गए तो मोबाइल नम्बरों का आदान प्रदान होने के साथ ही मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा और प्यार परवान चढ़ता गया।

शादी तक पहुँची बात

इस बीच बात शादी तक पहुँच गई। पहले से शादीशुदा जुबैद शादी की बात छिपा कर शादी का झांसा देकर शारिरिक सम्बन्ध बनाता रहा। कुछ महीनों बाद जब वह गर्भवती हो गई तो शादी का दबाव बनाया तो उसने टालमटोल शुरू कर दिया। इस दरम्यान गर्भ चार माह का हो चुका था। जुबैद ने एक दिन अपनी को मित्र की पत्नी बताते हुए उसको प्रयागराज लेकर गया जहाँ एक हॉस्पिटल में उसकी मर्जी के खिलाफ उसका गर्भपात करा दिया। जिसके चलते उसे शारिरिक और मानसिक आघात लगा, और बाद में पता चला कि उसके साथ गई महिला उसकी पत्नी सलमा बेगम है।

केस हुआ दर्ज

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पट्टी इलाके की एक पीड़िता द्वारा स्थानीय पुलिस को शिकायती पत्र आज दिया गया। जिसके आधार पर जिला पंचायत सदस्य जुबैद अहमद व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है।

ALSO READ: 

Gyanvapi News: रामगोपाल यादव का ज्ञानवापी फैसले पर बड़ा बयान, कही ये बात 

UP News: हॉस्पिटल में किशोरी के शव के साथ छेड़छाड़, शव से निकाली गई आँखें, जानिए मामला 

Unnao News: सब्जी बेच रही महिला से नगर पालिका कर्मचारियों की बदतमीज़ी, गंगा में फेंकी सब्जियां; Video वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular