Sunday, May 19, 2024
HomeIncidentUP News: सपा नेता की SUV ने मारी बाइक सवार वकील को...

UP News: सपा नेता की SUV ने मारी बाइक सवार वकील को टक्कर, हादसा CCTV में कैद

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष की SUV ने एक वकील की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वकील की मौके पर ही मौत हो गई। मामले में पुलिस ने एफआईआर की है।

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक़, 45 वर्षीय राकेश सिंह शनिवार रात को बदायूं लौट रहे हैं, तभी उनकी मोटरसाइकिल को एक SUV ने टक्कर मार दी। जिसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। यह घटना मुजरिया थाना क्षेत्र के सहसवान रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास हुई। घटनास्थल से मिली नंबर से वाहन की पहचान करने में सहायता मिली। पुलिस अधीक्षक SSP आलोक प्रियदर्शी ने कहा, “SUV मालिक की पहचान आशीष यादव के रूप में की गई है और आगे की जांच जारी है। पीड़िता के भाई उमेश सिंह की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी शिकायत दर्ज की गई है।

ALSO READ: बीवी ने फूंक दिया पति का प्राइवेट पार्ट

SSP ने लगाए कई धाराएं

SSP ने बताया की सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 304 A (लापरवाही से मौत का कारण) और 279 (तेज़ ड्राइविंग) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। कुछ वकीलों ने लगाया आशीष यादव के खिलाफ नारे और आरोप लगाया की दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगो की माने तो हादसा शनिवार को उस वक़्त हुआ जब जब कार सवार नाधा से पूर्व सीएम अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा से लौट रहे थे।

ALSO READ:Samajwadi Party: श्याम लाल पाल को मिली सपा के नए प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular