Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsUP News: 'वरुण का इंटेलिजेंस लेवल..', राहुल गांधी से वरुण गांधी की...

UP News: ‘वरुण का इंटेलिजेंस लेवल..’, राहुल गांधी से वरुण गांधी की तुलना पर ये बोली मेनका गांधी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: सुल्तानपुर सीट से बीजेपी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने वरुण गांधी और राहुल गांधी से तुलना करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर हैं।​​​​​​ मेनका गांधी पोर्टफोलियो नेतृत्व में भाजपा की पकड़ मजबूत है और यूपी की सुल्तानपुर सीट से अपनी प्रतिष्ठित उम्मीदवार की घोषणा की है

मेनका गांधी ने कही ये बात

मेनका गांधी से पूछा गया कि क्या चर्चा है कि वरुण गांधी में बड़ी सोच की क्षमता है। अगर वरुण गांधी के पास वही बात समझ में आती है जो राहुल गांधी के पास है , तो क्या स्थिति और भी बेहतर ? मेनका गांधी ने अपने साक्षात्कार में कहा, “क्यों चिंता जरूरी है जबकि हम वरुण गांधी की उपलब्धियों को महत्व दे रहे हैं ?

इसके साथ उच्च स्तर की गुणवत्ता की गणना की जाती है लेकिन भाग्य का भी एक पर्याय होता है। दिनांक, जो कुछ है वही सही है।” मेनका गांधी ने यह भी दावा किया कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान में महिलाओं के खाते में पैसे का सवाल था, उन्होंने कहा कि पैसा कहां से आ रहा है ।​​ उन्हें हम “शेख चिल्ली” कहते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कही ये बात

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यही संदर्भ टुंकी को पेश किया था। उन्होंने मस्जिद में ताला लगाते हुए कहा था, “चार जून के बाद, ठीक वैसे ही, भारतीय संघटन टूट जाएगा। हार के बाद, बकरे की बलि की खोज की जाएगी एवं घंटी बजती होगी। चाहे लखनऊ के शाहजादे हों या दिल्ली के, यह सभी शाहजादे गर्मियों में विदेश निकल जायेंगे।

ये भी पढ़ें: UP News: ‘वर्तमान में सपा के लड़के जरा गलती करके दिखाएं, योगी जी की सरकार…,’ बोले पीएम मोदी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular