Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: जंगल में पहुंचने पर बाइक सवार युवक के सिर में...

UP News: जंगल में पहुंचने पर बाइक सवार युवक के सिर में हमलावरों ने मारी गोली, जानिए खबर

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP News: श्रावस्ती का भिनगा जंगल हत्याओं का अड्डा बनता जा रहा है, भिनगा जंगल मे आए दिन कोई ना कोई बड़ी घटनाएं होती ही रहती है, आज हुई घटना की अगर हम बात करें तो भिनगा जंगल मे बाइक सवार 30 वर्षीय युवक जुबेर को अज्ञात हमरावरों के द्वारा गोली मार दी गई। जिसके बाद वो जंगल में ही घंटो पड़ा रहा, जब राहगीरों ने रुक कर उसे देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

जंगल के रास्ते होते हुए भिनगा था पहुंचना

मामला श्रावस्ती जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र के चौबेपुरवा के रहने वाले 30 वर्षीय युवक जुबेर का है। जो अपने घर से बाइक पर सवार होकर भिनगा मुख्यालय स्थित बाजार के लिए किसी काम से निकला था। जिसे जंगल के रास्ते होते हुए भिनगा पहुंचना था, लेकिन उसके सिर में भिनगा और सिरसिया के बीच घने जंगल में अज्ञात हमलावरों के द्वारा गोली मार दिया गया। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए, जानकारी के अनुसार राहगीरों के द्वारा घटना की सूचना भिनगा कोतवाली पुलिस को दिया गया तो जिले की पुलिस महकमे मे हड़कंप मच गया।

लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर

आनन फानन में जिले के आला अधिकारियों के साथ भिनगा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस के द्वारा गोली कांड में घायल हुए युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया तो वहां के डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार कर उसे बहराइच के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां के डॉक्टर के द्वारा घायल युवक को गंभीर बताते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

हालांकि जंगल में हुए गोली कांड की घटना के बाद श्रावस्ती के SP घनश्याम चौरसिया के द्वारा हमलावरो की तलाश के लिए कई टीमों का गठन कर दिया गया है एसपी के द्वारा कहा गया है की घटना का खुलासा जल्दी किया जाएगा और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular