Monday, July 1, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP Politics: ओपी राजभर का बयान बना उनके लिए ही मुसीबत! जानें...

UP Politics: ओपी राजभर का बयान बना उनके लिए ही मुसीबत! जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Politics: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में इस वक्त राजनीति गरमाई हुई है। इन सब के बीच हाल ही में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर का दिया गया बयान अब उन्हीं पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। ये दाव ओपी राजभर के गले का फांस बन चुका है। ओपी राजभर के भाषण के दौरान दिए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कोई नेता थाने जाता है और वे पीला गमछा ओढ़ कर जाए तो ऐसे में थाने में तैनात पुलिस को इसके चेहरे में मेरा चेहरा दिखेगा।

ये है पूरा मामला

राजभर के इस बयान के बाद फर्रुखाबाद में सुभासपा का नेता पीला गमछा डालकर थाने पहुंचा तो ऐसा होता नजर नहीं आया। थानेदार ने सभुसपा जिलाध्यक्ष की हैकड़ी निकाल दी। जिलाध्यक्ष का गमछा उतरवा दिया और फोन भी अपने पास रख लिया। अपने इस साथ हुए इस दुर्व्यवहार की चर्चा फर्रुखाबाद के जिलाध्यक्ष संजेश कश्यप ने मीडिया के सामने आकर की। जिसके बाद राजभर ने झेपते हुए उन्हें ही पहचानने से इनकार कर डाला। जिससे आहत जिलाध्यक्ष ने अब सुभासपा से अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

ये भी पढ़ें:- Ram Mandir: रामलला के लिए उड़ीसा और तमिलनाडु से आया यह खास भेट, ट्रस्ट ने दी जानकारी

जिलाध्यक्ष ने पूरी टीम के साथ दिया इस्तीफा

इस इस्तीफे में जिलाध्यक्ष संजेश कश्यप ने लिखा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के लिए वे पिछले 4 साल से पूरी निष्ठा के साथ पार्टी के लिए काम कर रहे है। अब राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पहचानने से मना कर दिया है। सभी के सामने ये कह दिया कि जिलाध्यक्ष को नही जानते हैं। इसके आगे संजेश ने कहा कि इससे मै बेहद आहत हूं। इससे आहत होकर अपनी पूरी टीम के साथ पार्टी से इस्तीफा दे रहे हूं। इस्तीफे के बाद से अब लोग चटकारे लेकर इस मामले पर चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- UP News: सपा नेता गायत्री प्रजापति के घर ED की रेड, जानें पूरा मामला

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular