Friday, July 5, 2024
HomeLoksabha Election 2024UP Politics: अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का जबरदस्त विरोध, गाड़ी...

UP Politics: अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का जबरदस्त विरोध, गाड़ी पर चढ़े लोग, किया जमकर हंगामा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से अभी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का जबरदस्त विरोध किया। दरअसल, दिनेश अली मुस्लिम इलाके में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इस दौरान लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली जमकर विरोध किया।

लोगों ने किया जमकर हंगामा

इस दौरान कई लोग उनकी गाड़ी पर चढ़ गए और उनके वापस जाने के लिए नारेबाजी करने लगे। ये घटना अमरोहा के नौगांव तहसील के कस्बे की बताई जा रही है, जहां शुक्रवार को दानिश अली के दो साथी अपनी टीम के साथ चुनाव प्रचार के लिए इलाके में आए थे, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान जमकर हंगामा बी हुआ।

गाड़ी पर चढ़कर किया जनता ने विरोध

कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली के विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उनकी गाड़ी के आगे नारेबाज़ी लगाते नजर आ रहे हैं। इस बीच कुछ लोग अपनी गाड़ियों पर भी सवार हो गए हैं। लोगों उनसे बिल्कुल खुश नहीं है।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

लोगों ने लगाया ये आरोप

स्थानीय लोगों का आरोप है कि दानिश अली ने पिछले पांच सालों में कभी इस इलाके में नहीं आए और न ही यहां के विकास कार्यों पर ध्यान दिया, बड़ी बात यह है कि ये इलाके मुस्लिम बहुल इलाके हैं। गठबंधन का विरोध करने वालों में मुस्लिम समुदाय के लोग भी थे, इसलिए ये गठबंधन के लिए अच्छा संकेत नहीं है।

ALSO READ: UP News: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular