Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsUP Politics : यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सपा...

UP Politics : यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर साधा निशाना, कहा- ‘अस्त होता हुआ सूरज है सपा…’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics लखनऊ : UP Politics घोसी विधानसभा सीट (Ghosi Assembly Seat) पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने समाजवादी पार्टी (SP) पर निशाना साधा है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि “साइकिल पंचर थी, जनता फिर पंचर करेगी,
सपा अस्त होता हुआ सूरज है।” राजनीतिक जानकारों के अनुसार घोसी उपचुनाव का परिणाम 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) और 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2027) का शंखनाद है।

केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान दिया बड़ा बयान

दरअसल, मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को उपचुनाव होना है। जिसका परिणाम 8 सितंबर को आना तय किया गया है। घोसी में सपा उम्मीदवार सुधाकर सिंह और बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के बीच मुकाबला है।

दोनों पार्टियों के दिग्गज नेता दोनों प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बना रही है। इस बीच केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए आजमगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे। जहाँ मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि घोसी उपचुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद है।

सपा अस्त होता हुआ सूरज – केशव प्रसाद

आगे कहा कि 2024 ही नहीं बल्कि 2027 के यूपी विधानसभा चुनाव का भी शंखनाद है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस समय जनमानस की आवाज बीजेपी के पक्ष में है, साइकिल पंचर थी और इस बार फिर जनता साइकिल पंचर करने का काम करेगी।

कमल के पक्ष में है और मुझे पूरा विश्वास है कि घोसी में कमल खिलेगा। एक बार फिर सपा पर तंज कस्ते हुए कहा कि सपा अस्त होता हुआ सूरज है। इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य आजमगढ़ एयरपोर्ट से कार से बैठकर मऊ के लिए निकल गए। इस दौरान डिप्टी सीएम के साथ कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद भी मौजूद थे।

Also Read – Opposition Meeting in Mumbai : मायावती के साथ गठबंधन के सवाल पर भड़के रामगोपाल यादव, कहा- हमें जरूरत…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular