Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP: तेजप्रताप यादव का नीतीश कुमार पर बयान, बोले- उनके ऊपर कोई...

UP: तेजप्रताप यादव का नीतीश कुमार पर बयान, बोले- उनके ऊपर कोई दबाब रहा होगा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),UP: इटावा में शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची डिम्पल यादव व तेजप्रताप यादव, मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार के इस्तीफे को लेकर कहा कि नीतीश कुमार के ऊपर कोई दबाब रहा होगा, जिसके चलते उन्होंने इस्तीफा दिया है। इटावा के भर्थना में शिवपाल सिंह यादव के प्रतिनिधि ध्रुव यादव के घर शोक संवेदना व्यक्त करने मैनपुरी सांसद डिम्पल यादव व लालू यादव के दामाद तेजप्रताप यादव आदित्य यादव ने शोक संवेदना व्यक्त की।

इस्तीफा देने को लेकर क्या बोले तेजप्रताप यादव

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए लालू यादव के दमाद तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने को लेकर कहा कि राष्ट्रीय जनता दल और महागठबंधन के दलों ने पूरा प्रयास किया कि भाजपा से पूरी एकजुटता के साथ लड़े उसके बावजूद भी नीतीश कुमार ने इस तरह का फैसला लिया है तो निश्चित उनके ऊपर कोई दबाब रहा होगा। अभी तक कोई ठोस कारण नही बता पाया है।

महागठबंधन छोड़ने का, जिस तरह से भाजपा पार्टी दूसरी पार्टियों को तोड़ रही है। इससे पहले महराष्ट्र में किया उसी तर्ज पर चलकर जेडीयू को अपने पाले में लिया। बिहार की जनता का पूरा समर्थन तेजस्वी व आरजेडी के साथ है नौकरियां दी है जिसको लेकर वह जानता कि बीच जाएंगे। बिहार इस बार सबसे ज्यादा सीट  सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल लेकर आएगी।

ALSO READ: 

Gyanvapi Survey Report: ‘मंदिर गिरा कर बनी ज्ञानवापी मस्जिद’, विश्व हिंदू परिषद का दावा, जानें पूरी खबर  

कमाई न होने के बावजूद भी पत्नी को देना होगा गुजारा भत्ता- हाई कोर्ट 

Ayodhya News: योगी सरकार का अयोध्या को बड़ा तोहफा! सरयू नदी में वाटर मेट्रो का लुफ्त उठा सकेंगे टूरिस्ट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular