Sunday, May 19, 2024
HomeToday WeatherUP Weather: आज यूपी के कई जिलों में बारिश के आसार! मिल...

UP Weather: आज यूपी के कई जिलों में बारिश के आसार! मिल सकती है गर्मी से राहत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Weather: उत्तर प्रदेश में मौसम फिर एक बार करवट लेने वाला है। आज प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश के आसार है। जिससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलने के आसार है। दिन के समय यूपी में तेज भूप से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। इस बीच एक अच्छी खबर मिल रही है।

मौसम विभाग की मानें तो आज यूपी में बारिश होने के आसार है। मौसम विभाग की माने तो यूपी में 8 से 13 अप्रैल के बीच गरज चमक के साथ बारिश हो सकती है। वहीं प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 10 अप्रैल को मौसम करवट लेगा।

यूपी के इन इलाकों में आज बारिश के आसार

मौसम विभाग की माने तो आज यूपी के कुछ जगहों पर बारिश होने की संभावना है। कुछ इलाकों में गरज-चमक के साथ बौछार हो सकती है। बता दे कि पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क बना रहेगा। वहीं कल भी पश्चिमी यूपी में मौसम साफ रहेगा। इसके साथ ही पूर्वी यूपी में कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है।

ALSO READ: Mukhtar Ansari: सपा के इस नेता ने लगवाए मुख्तार अंसारी के हमदर्दी में पोस्टर, कही ये बात

10 अप्रैल को बदलेगा मौसम का मिजाज 

मौसम विभाग की माने तो 10 अप्रैल को यूपी में गरज चमक के साथ बारिश पड़ सकती हैं। इसके साथ ही ऐसा ही मौसम 11 अप्रैल को भी रहने की संभावना हैं। हालांकि 12 अप्रैल को यूपी का मौसम साफ रहेगा। इसके बाद एक 13 अप्रैल को यूपी का मौसम एक बार फिर करवट ले सकता है।

ALSO READ: बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी की मस्जिद में पिटाई

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular